स्वाधीनता दिवस पर उदयपुर में संभागीय आयुक्त करेंगे ध्वजारोहण, उल्‍लेेेेेेेखनीय सेवाएं देने वाले होंगे सम्‍मानित

स्वाधीनता दिवस पर उदयपुर में संभागीय आयुक्त करेंगे ध्वजारोहण, उल्‍लेेेेेेेखनीय सेवाएं देने वाले होंगे सम्‍मानित

Madhulika Singh | Updated: 14 Aug 2019, 07:37:59 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

जिले भर में धूमधाम से मनाया जाएगा स्वाधीनता दिवस Independence Day

उदयपुर. संभाग मुख्यालय पर स्वाधीनता दिवस 2019 Independence Day का मुख्य समारोह गुरुवार 15 अगस्त को चेतक सर्कल स्थित गांधी ग्राउण्ड में आयोजित होगा। आयोजन को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैंं।
जिला कलक्टर आनंदी ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त विकास सीतारामजी भाले होंगे। मुख्य समारोह ठीक 9.05 बजे मुख्य अतिथि के हाथाेें ध्वजारोहण, राष्ट्रगान एवं परेड निरीक्षण के साथ शुरू होगा। पुलिस, एनसीसी, स्काउट व गाइड के छात्र-छात्राएं मार्च पास्ट की सलामी देंगे। समारोह में माननीय राज्यपाल का संदेश का पठन होगा। इसके बाद मुख्य अतिथि द्वारा उल्लेखनीस सेवाओं के लिए प्रशंसा पत्र वितरित किये जाएंगे। समारोह के दौरान विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं का व्यायाम प्रदर्शन एवं विद्याथियों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियाेेंें का आयोजन भी होगा। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ होगा।
संभागीय आयुक्त निवास एवं विभागीय प्रांगण में होगा ध्वजारोहण
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त की सुबह 7.45 बजे संभागीय आयुक्त निवास एवं 8.30 बजे विभागीय प्रांगण में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा। अतिरिक्त संभागीय आयुक्त रामजीवन मीणा ने संभागीय आयुक्त एवं टीएडी आयुक्त कार्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ध्वजारोहण कार्यक्रम में नियत समय से पूर्व अनिवार्यतः उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned