scriptपाक पर एयर स्ट्राइक को लेकर वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने कही यह बड़ी बात, बोले अगर …. | indian air strike on terrorist base camps of pakistan. | Patrika News
उदयपुर

पाक पर एयर स्ट्राइक को लेकर वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने कही यह बड़ी बात, बोले अगर ….

– हवा से बात करते हम… दुश्मन को हवा कर दें

उदयपुरFeb 28, 2019 / 03:52 pm

Sikander Veer Pareek

indian air strike on terrorist base camps of pakistan.

पाक पर एयर स्ट्राइक को लेकर वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने कही यह बड़ी बात, बोले अगर ….

भुवनेश पण्ड्या/उदयपुर. पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत की वायु सेना ने करारा जवाब दिया। महज 21 मिनट में 12 विमानों के साथ आतंकियों के ठिकाने तबाह कर दिए। पूरे देश में इस एयर स्ट्राइक को लेकर खुशी का माहौल है। इस बीच वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने कहा है कि उनकी भुजाएं भी फडक़ रही हैं। मौका मिले तो वे भी आतंकियों के दांत खट्टे करने के लिए तैयार हैं।
पूर्व एयर कामोडोर सुरेश काबरा
आतंकियों को एयर स्ट्राइक से बता दिया है कि हमारे इरादे क्या हैं? हमारी ताकत क्या है? छेड़ोगे तो अब छोड़ेंगे नहीं…। पांच मिनट में हवा में ही खाक करने की ताकत रखते हैं। बकौल काबरा एयर स्ट्राइक एक दिन का काम नहीं है। पूरी मॉनिटरिंग के बाद इस तरह के मिशन कामयाबी पाते हैं। 14 वर्ष आर्मी, 21 साल एयर फोर्स में रहे काबरा ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि इंटेलिजेंस काम कर सेना को इशारा कर देते हैं, इसके बाद सेना अपना काम करती है। काबरा ने बताया कि जब बेनजीर भुट्टों के पिता जुल्फिक़ार अली भुट्टो को 1979 में फांसी लगाई थी, उस समय वे लद्दाख में थे। उन्हें एक माह तक के लिए वहां से हिलने तक का आर्डर नहीं था। भुट्टों पोखरण, शेरगढ़, पं बंगाल के कलईकुंडा, कानपुर, दिल्ली और तेजपुर पोस्टेड रहे।

Home / Udaipur / पाक पर एयर स्ट्राइक को लेकर वायु सेना के पूर्व अधिकारी ने कही यह बड़ी बात, बोले अगर ….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो