सम्मेलन में 110 ने दिया परिचय, 19 जोडिय़ां तय

कायस्थ समाज का परिचय सम्मेलन

उदयपुर . कायस्थ यूथ फेडरेशन की ओर से रविवार को आलोक संस्थान सभागार में परिचय सम्मेलन हुआ। युवाओं ने मंच पर आकर उत्साह से परिचय दिया, जो प्रतिभागी शामिल नहीं हो पाए, उनके अभिभावकों ने जिम्मेदारी निभाई। सम्मेलन के दौरान 110 युवाओं, अभिभावकों ने मंच से परिचय दिया, जबकि देशभर से आए 850 युवाओं के बायोडाटा प्रस्तुत किए गए। दिनभर के आयोजन के बाद 19 जोडिय़ां तय हुईं।

संस्था अध्यक्ष मोनिका निगम ने बताया कि शुभारंभ चित्रगुप्त और साईं बाबा की पूजा से किया गया। समारोह के दौरान समाज की स्मारिका 'कायस्थ युवा मेलाÓ का विमोचन किया गया। मुख्य अतिथि आलोक संस्थान के चेयरमैन डॉ. प्रदीप कुमावत थे। आयोजन के दौरान चित्रगुप्त विवाह समिति के जिला संयोजक गौरीशंकर भटनागर, राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका निगम को 'कायस्थ रत्नÓ से सम्मानित किया गया।
सम्मेलन में आए समाज बंधुओं ने आपस में रिश्ते साझा किए। सम्मेलन के लिए मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, बिहार, दिल्ली, उत्तरांचल, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के अधिकांश शहरों से समाजजनों ने उपस्थिति दर्ज कराई। अतिथियों का स्वागत पदाधिकारियों ने किया। संचालन मनमोहन भटनागर ने किया। समाज बंधुओं को स्वच्छ भारत की शपथ दिलाई गई। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ पर जोर दिया गया।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned