scriptजयपुर एसीबी टीम ने कृषि विपणन बोर्ड के एक्सईएन व एईएन को 1.43 लाख की घूस लेते क‍िया गिरफ्तार | Jaipur ACB Team Arrests XEN And AEN In Bribery, Udaipur | Patrika News

जयपुर एसीबी टीम ने कृषि विपणन बोर्ड के एक्सईएन व एईएन को 1.43 लाख की घूस लेते क‍िया गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Nov 15, 2018 06:34:24 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

मो. इलियास/उदयपुर. जयपुर एसीबी टीम ने गुरुवार को उदयपुर में कृषि विपणन बोर्ड के अधिशासी व सहायक अभ‍ियंता को 1.43 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों ने यह राशि एक ठेकेदार के 17 लाख के निर्माण कार्य के बिल पास करने के एवज में ली थी।
जयपुर एसीबी के एएसपी नरोत्तम वर्मा ने बताया कि डूंगरपुर में एक हॉस्टल के निर्माण के बिलों को पास करने के एवज में कृषि विपणन बोर्ड के अधिशासी अ िायंता आदर्शनगर सेक्टर-4 निवासी महावीर पुत्र बसंतीलाल जैन व सहायक अभ्‍ाि‍यंता गायत्रीनगर सेक्टर-5 निवासी प्रकाश पुत्र मेघराज भाणावत ने कुल बिल पर आठ प्रतिशत कमीशन के रुप में रिश्वत की मांग की। ठेकेदार ने जयपुर एसीबी को शिकायत कर दी। सत्यापन पुष्टि होने के बाद टीम ने दोपहर को एक्सईएन जैन को दो प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 34 हजार व एईएन भाणावत को 1 लाख 9500 रुपए लेते कृषि मंडी कार्यालय में धरदबोचा। एएसपी वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी ल बे समय से उदयपुर में वि ााग में तैनात थे। एईएन भाणावत की एक वर्ष पूर्व पदोन्नती हुई थी लेकिन रिश्वत मिलने के चलते उसने पदोन्नती नहीं ली। दोनों की तन वाह 80 हजार के करीब होने के बावजूद वे निर्माण कार्याे में रिश्वत लेकर अपने घर पर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो