scriptउदयपुर एयरपोर्ट से जयपुर व अहमदाबाद के लिए 1 मई से फिर शुरू होगी हवाई सेवा | Jaipur And Ahmedabad Flight Resumes From 1st May, Udaipur Airport | Patrika News

उदयपुर एयरपोर्ट से जयपुर व अहमदाबाद के लिए 1 मई से फिर शुरू होगी हवाई सेवा

locationउदयपुरPublished: Apr 24, 2021 03:18:59 pm

Submitted by:

madhulika singh

– कोरोना काल में दो बार हो चुकी है बंद- अब 1 मई से शुरू होगी उड़ान

flights.jpg

flight

उदयपुर. कोरोना महामारी के बीच एक अच्छी खबर है कि अब जयपुर व अहमदाबाद के लिए फिर से उड़ानें शुरू होने जा रही हैं। 1 मई से दोनों जगहों के लिए संचालन शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि जयपुर से उदयपुर उड़ान शुरू करने के लिए काफी मांग थी और समर शेड्यूल में इसे बंद कर दिया गया था। इसी तरह अहमदाबाद के लिए भी उड़ान बंद कर दी गई थी। लेकिन, अब इन दोनों उड़ानों के फिर से शुरू होने पर यात्रियों को सुविधा हो जाएगी।
अहमदाबाद की उड़ान 4 से

जयपुर के लिए जहां उदयपुर से 1 मई से नियमित सेवा शुरू होगी, वहीं, अहमदाबाद के लिए 4 मई से उड़ान शुरू होगी। दोनों ही उड़ान स्पाइस जेट की हैं। वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के कारण जब हवाई सेवाएं पूर्णतया बंद की गई थी तब ये उड़ानें भी बंद हो गई थीं। बाद में अहमदाबाद उड़ान शुरू हुई लेकिन जयपुर की उड़ान बंद ही थी। इसे फरवरी, 2021 में पुन: शुरू किया गया था लेकिन अप्रेल में ये उड़ान बंद हो गई थी। टे्रवल एजेंट अशोक जोशी ने बताया कि ये उड़ानें फिर से शुरू होने से फायदा मिलेगा। जयपुर व अहमदाबाद ऐसी जगहें हैं, जहां लोग अधिक आते-जाते हैं। इसके अलावा इंडिगो एयरलाइंस की कार्गो सेवाएं शहर में शुरू होने से भी फायदा मिलेगा।

ये रहेगा समय –

उड़ान – प्रस्थान – आगमन
जयपुर से उदयपुर- 6.05 बजे- 7.20 बजे

उदयपुर से जयपुर – 7.50 बजे – 8.30 बजे
अहमदाबाद से उदयपुर – 12.25 बजे- 1.35 बजे

उदयपुर से अहमदाबाद – 2.05 बजे – 3.20 बजे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो