scriptकंगना पहुंची श्रीनाथजी के द्वार और अपनी फ‍िल्‍मों की सफलता का मांगा आशीर्वाद | Kangana Ranaut Visits Shrinathji, Shrinathji Temple Nathdwara, Udaipur | Patrika News

कंगना पहुंची श्रीनाथजी के द्वार और अपनी फ‍िल्‍मों की सफलता का मांगा आशीर्वाद

locationउदयपुरPublished: Apr 02, 2021 04:43:13 pm

Submitted by:

madhulika singh

कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रेल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हाल ही रि‍लीज हुआ है।

kangana_1.jpg
उदयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी के मंदिर पहुंची। वे इस दौरान बांधनी के लाल रंग के सलवार-सूट में नजर आईं। उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए और अपनी फिल्मों की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा। गौरतलब है कि कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रेल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हाल ही रि‍लीज हुआ है। फ‍िल्‍म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। कंगना के अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिलहाल वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा कंगना ने ‘धाकड़’ और तेजस’ जैसी फिल्मों की भी शूटिंग हाल ही में पूरी की है।
kangana3.jpg
वे गुरूवार काे न‍िजी चार्टर सेे उदयपुर पहुंंची। उदयपुर आते वक्त उन्होंने जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि वे किसी खास से मिलने उदयपुर आई हैं। ऐसे में प्रशंसक इस सोच में पड़ गए थे कि वे किस खास व्यक्ति से मिलने वाली हैं और वो कौन है। वे इससे पूर्व अपने भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए नवंबर 2020 में उदयपुर आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो