श्रीनाथजी के दर्शन कर भावुक हुईं कंगना, कहा, आंसू नहीं रुक पा रहे थे, अब भी सिहर रही हूं

- थलाइवी व अन्य फिल्मों की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद, कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाईं

By: madhulika singh

Updated: 03 Apr 2021, 01:35 PM IST

उदयपुर/नाथद्वारा. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी के मंदिर पहुंची। वे इस दौरान बांधनी के लाल रंग के सलवार-सूट और राजपूती रखड़ी सेट व गले में चोकर पहने नजर आईं। उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए और अपनी फिल्मों की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा। दर्शन के दौरान वे भावुक भी हो उठीं, उन्होंने इस अनुभव का जिक्र अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया। वहीं दर्शन से पहले वे अपनी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट भी साथ लेकर आई । गौरतलब है कि कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रेल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।


राजभोग की झांकी के किए दर्शन

उदयपुर से रनौत वाहनों के काफिले के साथ सीधे मंदिर के मोतीमहल चौक पहुंची। यहां प्रभु श्रीनाथजी के राजभोग की झांकी के दर्शन किए। जहां से दर्शन करने के बाद निधि स्वरूप नवनीत प्रियाजी यानी लाड़ले लालन के भी दर्शन किए। दर्शन के बाद वे मंदिर के महाप्रभुजी की बैठक में पहुंची, जहां खास दफ्तर के सचिव निरंजन सनाढ्य ने कंगना को उपरना ओढ़ा प्रसाद प्रदान कर समाधान किया। यहां पहुंचने पर मंदिर मंडल के मुख्य निष्पादन अधिकारी जितेन्द्र ओझा, श्रीनाथ गार्ड के अधिकारी नाहर सिंह डूलावत आदि ने अगवानी की। कंगना को मंदिर मंडल प्रशासन के द्वारा यहां दर्शन करने आने से पूर्व अवगत करा दिया था कि वे कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आएंगी तो ही दर्शन करने जा पाएंगी, ऐसे में कंगना ने जोधपुर से एक मेडिकल लैब से कोरोना टेस्ट की 1 अप्रेल को आई जांच रिपोर्ट मंदिर मंडल को भिजवाई, उसके बाद वे दर्शन करने पहुंची ।

kangana.jpg

कोरोना काल में सभी को हिम्मत दिखाने की जरूरत - कंगना
मोतीमहल चौक में पत्रिका से बातचीत में कंगना रनौत ने देश में कोरोना के कारण बिगड़े आर्थिक हालात के प्रश्न पर कहा कि कोरोना काल में वास्तव में स्थितियां बदली हैं।ं इसमें सभी को हिम्मत दिखाने की जरूरत है। उन्होंने भी फिल्म रिलीज करने की हिम्मत की है, जो 23 अप्रेल को थियेटर में आएगी। उन्होंने दर्शकों का आह्वान किया कि वे फिल्म देखने जरूर जाएं। भविष्य में राजनीति में प्रश्न पर उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई विचार नहीं है।

kangana.jpg

कंगना के लिए श्रीनाथजी हैं ‘सबसे खास’

कंगना के लिए श्रीनाथजी सबसे खास हैं। श्रीनाथजी दर्शन के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘श्रीनाथजी से मिली, कृष्ण चेतना से प्यार करती हूं, ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ, उस विशालता के समक्ष खड़े होकर आंसू नहीं रुक पा रहे थे, मैं वहां से कभी जाना भी नहीं चाहती थी। बस, यही वो पल था, जो सब कुछ था। ना तो इससे पहले और ना ही इसके परे कुछ था। अब भी सिहर रही हूं। जयश्री कृष्ण।’ इस पोस्ट के बाद उनके प्रशंसकों को उनके सवालों का जवाब मिल गया। दरअसल, उदयपुर आते वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वे किसी खास व्यक्ति से मिलने उदयपुर आई हैं। ऐसे में प्रशंसक इस सोच में पड़ गए थे कि वे किस खास व्यक्ति से मिलने वाली हैं।

kangan4.jpg
madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned