scriptUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे | Kanhaiyalal murder Case, Protest By Hindu Sanghtans In Udaipur | Patrika News

Udaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे

locationउदयपुरPublished: Jun 30, 2022 12:30:55 pm

Submitted by:

madhulika singh

Udaipur Murder Case: सर्व समाज की ओर से गुरुवार को कलेक्ट्री पर प्रदर्शन किया गया। टाउनहॉल से सर्व समाज के लोग बड़ी संख्या में रैली के रूप में रवाना हुए जो सूरजपोल, बापू बाजार होते हुए देहली गेट पर पहुंचे।

protest.jpg

Udaipur Murder Case: उदयपुर में सर्व समाज की ओर से गुरुवार को कलेक्ट्री पर प्रदर्शन किया गया। टाउनहॉल से सर्व समाज के लोग बड़ी संख्या में रैली के रूप में रवाना हुए जो सूरजपोल, बापू बाजार होते हुए देहली गेट पर पहुंचे। देहली गेट से लेकर कलेक्ट्री तक बड़ी संख्या में जुटे लोगों ने हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन जताते हुए हत्यारों को फांसी दो की नारेबाजी की। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया । बाद में सर्व समाज के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया।

इससे एक दिन पूर्व बुधवार को कन्हैयालाल की अंतिम यात्रा निकली, सड़कों पर भारी भीड़ थी। कन्हैया की मौत से आहत जाने-अनजाने हर शख्स ने नम आंखों से विदाई दी, वहीं जोशीले नारे लगाकर मौत पर भारी आक्रोश जाहिर किया। कन्हैया की अंतिम यात्रा किसी जुलूस से कम नहीं थी। लोगों ने नफरत के शिकार हुए कन्हैया के नाम के जयकारे लगाए। मालदास स्ट्रीट स्थित भूत महल क्षेत्र में टेलर कन्हैयालाल साहू की हत्या के बाद उपजे हालात तीसरे दिन भी सामान्य नहीं हुए। दिनभर में कई बार युवा सड़कों पर आने का प्रयास करते रहे, वहीं पुलिस बल समझाइश और सख्ती से उन्हें बैरंग लौटाता रहा।

इधर, उदयपुर में हुई इस बड़ी घटना में मुकदमा यूएपीए के तहत दर्ज किया गया है इसलिए अब आगे की जांच एनआइए द्वारा की जाएगी जिसमें राजस्थान एटीएस अपना पूर्ण सहयोग करेगी। पुलिस एवं प्रशासन पूरे राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करें एवं उपद्रव करने के प्रयासों पर सख्ती से कार्यवाही करें। मुख्यमंत्री ने वर्तमान हालात को देखते हुए पुनः सभी पक्षों से शांति बनाएं रखने की अपील भी की है।

police.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c46h2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो