प‍िता बेटे से म‍िलने आया उदयपुर और पीछे से घर में चोरों ने मचाई धमाल, ले उड़े लाखों का माल

madhulika singh

Publish: Jun, 14 2018 05:59:57 PM (IST)

Bhinder Rd, Kanore, Rajasthan 313604, India
प‍िता बेटे से म‍िलने आया उदयपुर और पीछे से घर में चोरों ने मचाई धमाल, ले उड़े लाखों का माल

कानोड़ कस्‍बे में लाखोंं की चोरी, सोनेे चांंदी के जेवरात पर किया हाथ साफ

कमलाशंकर श्रीमाली/कानोड़. कस्बे में चोरियोंं की वारदातेंं थमने का नाम नहींं ले रही हैंं । बुधवार रात निकट बड़ा राजपुऱा गांव में चोरोंं ने जमकर उत्पात मचाया। यहांं चोर एक सूूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखोंं का माल चुरा ले जाने में सफल हो गए ।

जानकारी के अनुसार, रात को बड़ा राजपुरा निवासी सुरेश चन्द्र कुलमी पुत्र गणेशलाल कुलमी के मकान के पिछवाड़े से घर में घुसकर कमरोंं व अलमारियोंं के ताले तोडक़र उसके रखे सोने-चांदी के जेवरात व कुछ नकद राश‍ि लेकर फरार हो गए । मकान के पिछवाड़े के रास्ते की फाटक खुली होने पर चोरी का संदेह जताते हुए पड़ोसियोंं ने घटना की जानकारी मकान मालिक को दी जिसके बाद मकान मालिक सहित परिजन गांव पहुंंचे तो देखा कि घर में सारा सामान चोरोंं ने ब‍िखेर रखा था । घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पहुंंची पुलिस ने माैैैका पर्चा बनाया । पीड‍ि़त सुरेश चन्द्र दुबई रहता है जो कुछ दिनोंं के लिए अपने गांव आया लेकिन हाल मुकाम उदयपुर होने से वह उदयपुर ही अपने परिवार के साथ रह रहा था तो गांव बड़ा राजपुरा में रहने वाले अकेले पिता गणेश लाल को भी उदयपुर बुलवा लिया था जिससे पांच दिन से मकान सूूना पड़ा था ।

 

READ MORE : हॉर्न बजाने की मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी, शरारती युवकों ने कार में तोड़फोड़ कर किया आग के हवाले

 

हुआ साढ़ 4 लाख का नुकसान

पीडि़त ने बताया कि चोरोंं ने तीस ग्राम सोने की दो चेन, पांच ग्राम सोने की टाॅॅप्स जोड़ी, पांच ग्राम सोने का मादलिया एक, 80 ग्राम की चार सोने की अंगूूठी , 200 ग्राम छह चांदी के गिला, 50 ग्राम छह चांदी के चम्मच , 200 ग्राम छह चांदी की कटोरी, 200 ग्राम चांदी भगवान की मूूर्ति , आठ चांदी के सिक्के , 400 ग्राम दो चांदी के कड़े , 50 ग्राम चांदी की दो चूूडिय़ांं व तीस हजार रूपए नगद लेकर फरार हो गए । पीडि़त ने बताया कि करीब साढे तीन लाख के सोने के व पचास हजार रूपये के चांदी के जेवरात चुरा ले गए जिससे साढे़ चार लाख का नुकसान हुआ है । पुलिस घटना को लेकर गहन अनुसंधान में जुटी है इसी तरह निकट गांव तलावा में भी प्रभुुलाल मीण के सूूने मकान को चोरोंं ने निशाना बनाया लेकिन घर पर कोई नहींं होने से नुकसान की जानकारी नहींं मिल पाई ।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned