scriptउदयपुर: मामा को भारी पड़ा ननिहाल से भाणजी का लापता होना, लगा रहा बरामदगी की गुहार | kanore crime news | Patrika News

उदयपुर: मामा को भारी पड़ा ननिहाल से भाणजी का लापता होना, लगा रहा बरामदगी की गुहार

locationउदयपुरPublished: May 23, 2018 01:47:03 pm

Submitted by:

Jyoti Jain

कानोड़. लाता हुई नाबालिग नहीं मिली.

kidnapping
कमला शंकर श्रीमाली / कानोड़. निकटवर्ती गांव सीड़ के रहने वाले एक मामा ने बीस दिन पूर्व मेला देखने गई और फिर लापता हुई भाणजी की बरामदगी की मांग को लेकर थाना पुलिस को गुहार लगाई है कि जल्द उसकी नाबालिग भाणजी की बरामदगी की जाए। साथ ही बहला फुसला कर ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावें ।
प्रार्थी मामा लालुराम मीणा पुत्र ऊंकारलाल मीणा निवासी सीड़ ने बताया कि दिनांक 04.05.2018 को उसने भाणजी कला को भगाकर ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट थाने में देकर एफआईआर न. 43/2018 के तहत मामला भी दर्ज करवाया था । साथ ही आरोपी लालुराम पुत्र बाबरूलाल मीणा निवासी पीपलवास के खिलाफ नाबालिक को बलात्कार की नियत से भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट थाने में दिए जाने के बावजूद पुलिस मामले को लेकर गंभीर नही है ।
बताया की भाणजी कला कुमार कुछ वर्षो से ननिहाल में रहकर पढाई कर रही थी जो दिनांक 30.04.2018 को केरेश्वर महादेव का मैला देखने गई थी जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी है । मामा ने आगे बताया कि कला को बहला फुसलाकर भगा ले जाने में सहयोगी हेमराज मीणा निवासी पीपलवास खुला गुम रहा है लेकिन पुलिस उसे नहीं पकड़ रही है । परिजनों सहित ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अविलंब गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पुलिस थाने पर धरना प्रदर्शन करेगें ।
READ MORE: जीवन को बचाएं, सुरक्षा है उपाय
उदयपुर . ग्लोबल एक्शन फोर रोड सेफ्टी के तहत सेंटर फोर रोड सेफ्टी सरदार पटेल पुलिस विश्वविद्यालय जयपुर एवं आधार फाउण्डेशन के साझे में मंगलवार को बच्चों का दल नगर निगम महापौर चंद्रसिंह कोठारी से रूबरू हुआ। दल में शामिल सेंट एंथनी सीनियर सैकण्डरी स्कूल की गाइडर किरण शर्मा एवं सहायक राज्य संगठन आयुक्त प्रदीप मेघवाल ने शहर की सडक़ों को सुरक्षित बनाने की बात कही। सात दिवसीय शिविर के तहत विद्यार्थियों ने सडक़ों पर आमजन को जिंदगी के प्रति सुरक्षा सुनिश्चित करने की सीख दी।

ट्रेंडिंग वीडियो