विधायक भीण्डर से मिले प्रतिनिधियों ने कहा:‘साहब हमें तो हालात बता दो, जनता को जवाब देना पड़ता है’

Kamlashankar Shrimali

Publish: Dec, 07 2017 01:13:11 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
विधायक भीण्डर से मिले प्रतिनिधियों ने कहा:‘साहब हमें तो हालात बता दो, जनता को जवाब देना पड़ता है’

कानोड़. प्रतिनिधियों ने विधायक को अधिसूचना जारी होने में हो रही देरी पर चिंता जताते हुए कहा कि...

कानोड़. कस्बे को तहसील का दर्जा दिलाने और जल्द अधिसूचना जारी करवाने की मांग को लेकर दूसरी बार बुधवार को कस्बे से प्रतिनिधी विधायक रणधीरसिंह भीण्डर से उनके निवास मिले।
प्रतिनिधियों ने विधायक को अधिसूचना जारी होने में हो रही देरी पर चिंता जताते हुए कहा कि ‘साहब हमें जो हालात है, वह बता दो, जनता को जवाब देना भारी पड़ रहा है, हर रोज लोग पूछते हैं कि तहसील का क्या हुआ?’ विधायक भीण्डर ने कहा कि कानोड़ तहसील के लिए मुझे चिंता है। इस संबंध में सरकार से बात हुई, जल्द अधिसूचना जारी होने की बात हुई। विधायक ने आश्वस्त किया कि कुछ देरी हो सकती है, लेकिन यह तय है कि कानोड़ तहसील बन जाएगा।

 

प्रतिनिधियों में पालिका अध्यक्ष अनिल शर्मा, तहसील संघर्ष समिति सरंक्षक व व्यापार संघ अध्यक्ष मनोज भाणावत, जनता सेना खण्ड अध्यक्ष रतनलाल लक्षकार, नगर कांग्रेस कमेटी सचिव सुनिल चौबीसा, पार्षद कोमल कामरिया, भवानीसिंह चौहान, कोमल चौधरी, बजरंगदास वैष्णव, एमआरएस सदस्य फिरोज भाटी मौजूद थे। इन्होंने भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष दिपेन्द्र कुंवर से भी बात की। गौरतलब है कि तहसील दर्जे की मांग को लेकर 40 साल से आंदोलनरत रहने और हाल ही में 28 दिन तक अनवनत आंदोलन करने के बाद सरकार के हवाले से विधायक भीण्डर ने तहसील की घोषणा करते हुए, आंदोलन समाप्त करवाया था।

 

READ MORE: बंगाली श्रमिक की नृशंस हत्या : पुलिस ने लिया आरोपित को हिरासत में, वारदात के कारणों को लेकर कर रही पूछताछ

 

READ ALSO: द बर्निंग कार: पेट्रोल पम्प से महज 50 मीटर दूरी पर चलती कार में लगी आग

उदयपुर . हिरणमगरी सेक्टर-4 गुरुनानक गल्र्स कॉलेज के बाहर बुधवार शाम एक चलती कार में अचानक आग लग गई, चालक ने बाहर निकलकर जान बचाई।
रायपुर अरनोद (प्रतापगढ़) निवासी चालक ईश्वरसिंह पुत्र सरदारङ्क्षसह ने बताया वह प्रतापगढ़ से दलोट निवासी अशोक भाई पाटीदार कार लेकर गोवद्र्धनविलास शो-रूम पर सर्विस के लिए ले जा रहा था। हिरणमगरी गुरुनानक गल्र्स कॉलेज के बाहर पहुंचा तभी अचानक बोनट से धुआं निकलने लगा। वह बाहर निकला तब तक पूरी गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी में आग लगती देख लोग दूर ही रुक गए। राहगीरों ने दमकल विभाग को सूचना देने के साथ ही अपने स्तर पर पानी व मिट्टी डाली। चालक और आसपास मौजूद लोगों के आवाज लगाने पर महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित पेट्रोल पम्प कार्मिक पम्प पर खतरे को देखकर फायर फाइटिंग सिस्टम लेकर दौड़े। उन्होंने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें इतनी तेजी से फैल गई कि बुझ नहींं सकी। कुछ ही देर में दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। चालक ने आग की जानकारी मालिक को देने के साथ ही हिरणमगरी थाने में भी रिपोर्ट दी। गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी हिरणमगरी सौ-फीट रोड पर ही एक कार में आग लगने से महिला जिंदा जल गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned