scriptकोरोना के कर्मवीर : क्‍वेरांटाइन में रह रहे डॉक्‍टर बोले, ये एक युद्ध है और हम सब योद्धा, आखिरी दम तक लड़ेंगे | KARMVIR AWARDS, Covid-19 Doctors, Indian Real heroes, Udaipur | Patrika News

कोरोना के कर्मवीर : क्‍वेरांटाइन में रह रहे डॉक्‍टर बोले, ये एक युद्ध है और हम सब योद्धा, आखिरी दम तक लड़ेंगे

locationउदयपुरPublished: Apr 06, 2020 05:26:55 pm

Submitted by:

madhulika singh

– क्वेरांटाइन पीरियड में रह रहे डॉ. राजेश मीणा ने बयां की अपने दिल की बात, कहा घरवालों को बहुत मिस कर रहा हूं

rajesh.jpg
उदयपुर. एमबी हॉस्पिटल में कोरोना वार्ड में पिछले दिनों ड्यूटी देने वाले डॉ. राजेश मीणा पॉजिटिव मरीजों के आने के बाद सेल्फ क्वेरांटाइन में रह रहे हैं। परिवार से मिले लगभग 15 दिन हो गए और अभी इतने 5-6 दिन और क्वेरांटाइन में रहना है। घरवालों को बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन अपने देश और लोगों के स्वास्थ्य के लिए ये दूरी मायने नहीं रखती। ये एक तरह से युद्ध ही है जहां सभी अपनी जान की परवाह किए बिना मोर्चे पर डटे हैं। आखिरी दम तक लडऩे का माद्दा रखते हैं। घरवाले भी इसी सोच से ये दूरी सहन कर रहे हैं।
याद रहेंगे ये पल
मीणा ने बताया कि क्वेरांटाइन से निकलकर सबसे पहले घरवालों को देखना और मिलना चाहूंगा, वही मेरे मन को सुकून देगा। पिछले 15 दिनों से हॉस्पिटल में था। 24 घंटे ही ड्यूटी हो रही थी। इस दौरान भी घर पर नहीं गया। फिर प्रतापगढ़ के दो पॉजिटिव मरीज आ गए। उसके बाद क्वेरांटाइन में हूं। घरवालों से वीडियो कॉल पर बात हो जाती है, उन्हें देख लेता हूं। वे भी बात कर के सुकून महसूस करते हैं। ये पल जिंदगी में याद रहेंगे।


rajesh_meena.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो