VIDEO : कटारिया - इन दोनों मुद्दों पर हम कांग्रेस को छोडऩे वाले नहीं...

Mukesh Hingar

Publish: Jan, 28 2019 03:31:59 PM (IST) | Updated: Jan, 28 2019 04:05:35 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर. भाजपा ने कांग्रेस पर प्रदेश में दस दिन में कर्ज माफ करने की घोषणा को क्रियान्वित नहीं करने को लेकर निशाने पर लिया है। प्रदेश भाजपा की ओर से सोमवार को दिए गए धरने के तहत उदयपुर में भाजपा ने टाउनहॉल से रैली निकाली जो बापूबाजार होते हुए कलक्टरी पहुंची। रैली में किसान बैलगाड़ी पर सवार थे तो विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया (GULAB CHAND KATARIA) के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारी नारे लगाते चल रहे थे। कलक्टरी के बाहर भाजपा ने धरना दिया। गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने दस दिन में किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा की तो अब उसकी पालना तो करें, कटारिया ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कानून में संसोधन कर गरीबों को आर्थिक आधार पर दस प्रतिशत आरक्षण देने का बिल पास कर दिया लेकिन यहां की सरकार ने अभी इस पर भी काम नहीं किया। कटारिया ने कहा कि दोनों ही मुद्दों वे कांग्रेस को छोडऩे वाले नहीं है। ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने कांग्रेस सरकार विरोधी नारे लगाते हुए कहा कि किसानों के लिए इन बेइमानों से भाजपा लड़ेगी। बाद में कटारिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने कलक्टर आनंदी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर भाजपा शहर अध्यक्ष दिनेश भट्ट, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, लोकसभा प्रभारी रवीन्द्र श्रीमाली, भाजयुमो अध्यक्ष गजेन्द्र भंडारी, महिला मोर्चा अध्यक्ष किरण तातेड़, पूर्व महापौर रजनी डांगी, भाजपा नेता चंचल कुमार अग्रवाल, किरण जैन, उप महापौर लोकेश द्विवेदी, पार्षद लवदेव बागड़ी, रामेश्वर भट्ट, प्रवीण मारवाड़ी आदि उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned