scriptKolkata Flight Starts From Udaipur Airport, Winter Schedule 2021 | दिवाली की सौगात: उदयपुर एयरपोर्ट से पहली बार कोलकाता के लिए उड़ान | Patrika News

दिवाली की सौगात: उदयपुर एयरपोर्ट से पहली बार कोलकाता के लिए उड़ान

उदयपुर से कोलकाता फ्लाइट से पहुंचेंगे 2 घंटे 25 मिनट में

उदयपुर

Updated: November 08, 2021 09:17:36 am

उदयपुर. लेकसिटी को दिवाली की सौगात मिली है। महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से पहली बार कोलकाता के लिए उड़ान शुरू हुई है। इसका फायदा पर्यटन नगरी उदयपुर को मिलेगा। शनिवार को इंडिगो की कोलकाता की उड़ान उदयपुर पहुंची और यहां से यात्रियों ने कोलकाता के लिए उड़ान भरी। ये उड़ान सुबह 10.50 बजे पहुंची और उदयपुर से कोलकाता के लिए 11.20 बजे रवाना हुई ये नियमित उड़ान होगी। लगभग 2 घंटे 25 मिनट में उदयपुर से कोलकाता पहुंचा जा सकेगा। उदयपुर पहुंचने पर उड़ान का स्‍वागत वॉटर सेल्‍यूट के साथ किया गया।
kolkata_flight.jpg
,,
एयरपोर्ट निदेशक नंदिता भट्ट ने बताया कि कोरोनाकाल में कई उड़ानें अनियमित हो गई थी, लेकिन अब फिर से कई उड़ानें शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में पहली बार कोलकाता की उड़़ान शुरू हुई है। अब तक कोलकाता के लिए उदयपुर से कोई उड़ान नहीं थी। नवरात्र से दिवाली तक कई बंगाली पर्यटक उदयपुर आते हैं। इससे कोलकाता से उदयपुर आने वाले पर्यटकों के लिए भी सुविधा होगी।

चित्तौडगढ़़ सांसद ने जताई खुशी

चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी उड़ान शुरू होने पर उन्होंने खुशी जताते हुए कहा कि अब कोलकाता उड़ान का फायदा शहरवासियों व पर्यटकों को मिल पाएगा। इसी के साथ उदयपुर की कनेक्टिविटी सभी बड़े शहरों से हो गई है। अब मुम्बई, दिल्ली, बेंगलूरू, हैदराबाद, चैन्नई, जयपुर, अहमदाबाद के साथ कोलकाता के लिए भी उड़ान है।

ये रहेगा उड़ान समय - प्रस्थान - आगमन
कोलकाता से उदयपुर - 8.25 बजे - 10.50 बजे

उदयपुर से कोलकाता - 11.20 बजे - 1.45 बजे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे कोबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनकपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.