घर से भागी किशोरियों ने वापस आने पर जब बताई ये बात तो उड़ गए सबके होश

घर से भागी किशोरियों ने वापस आने पर जब बताई ये बात तो उड़ गए सबके होश

Shankar Patel | Publish: Nov, 29 2017 05:29:23 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

कुराबड़ (गींगला ). दोनों किशोरियों को पुलिस व चाइल्ड लाइन की टीम ने गुजरात के ऊंझा से बरामद करते हुए मंगलवार सुबह कुराबड़ थाने लाया गया।

 

कुराबड़ (गींगला ). कुराबड थाना क्षेत्र से दस दिन पहले घर से गई दोनों किशोरियों को पुलिस व चाइल्ड लाइन की टीम ने गुजरात के ऊंझा से बरामद करते हुए मंगलवार सुबह कुराबड़ थाने लाया गया।
बताया कि दोनों किशोरियां अच्छी दोस्त थी। फोन पर देर रात तक एक दूसरे से लम्बी बातें करती थी। एक के सलवार सूट के बजाय जींस पहनने की जिद पर मां ने डांटा तो दूसरी ने भी उसके घर नहीं जाने और बात नहीं करने पर डांट खाई। दोनों ने हमसलाह होकर घर छोड़ा। इस दौरान वह दोनों कहां रही इस बारे में उन्होनें सभी को बताया।

 

READ MORE: उदयपुर में सिविल टेंडर के लिए मांगी थी ई-निविदा, चहेतों के लिए चुपके से किया ‘घोटाले का खेल


बताया गया कि दोनों 15 नवम्बर की शाम घर से निकली और रात कुराबड़ में एक खंडहर में बिताई। दूसरे दिन उदयपुर पहुंच, अहमदाबाद होते हुए उनावा पहुंची, जहां खाना मिल जाता था तो वहीं रहने लगी। अब बरामद होने पर उन्हें बाल कल्याण समिति उदयपुर के समक्ष पेश कर दोनों की माताओं को पाबंद करते हुए परिजनों के सुपुर्द किया गया।

चाइल्ड लाइन के समक्ष पेश
पुलिस और चाइल्ड लाइन टीम दोनों किशोरियों को उदयपुर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रीति जैन, सदस्य बीके गुप्ता के समक्ष पेश किया। दोनों की माताओं को पांबद करते हुए सौंपा गया। इससे पहले थानाधिकारी मिठूसिंह के निर्देशन में एएसआई गुलाबसिंह, कांस्टेबल सीतारात, महिला कांस्टेबल भगवती और चाइल्ड लाइन से नवनीत औदिच्य की टीम सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंची, जहां ऊंझा के उनावा स्थित मीरादाता स्थानक से दोनों किशोरियों को बरामद किया था।

 

READ MORE: PICS: सावधान!! उदयपुर में सड़क पर यूं भटक रही हैं मौत, देखें तस्वीरें

 

इनका कहना...
दोनों किशोरियों के बरामद होने पर माताओं को पाबंद करते हुए सुपुर्द किया। चाइल्ड लाइन तीन माह तक नजर रखेगी और रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को देगी।
नवनीत औदिच्य, जिला समन्वयक, चाइल्ड लाइन

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned