script

पूनिया के बचाव में कटारिया : बोले हमारे यहां नेता सहयोगी हो सकता लेकिन वहीं सब कुछ यह बीजेपी नहीं मानती

locationउदयपुरPublished: Jul 01, 2021 09:44:36 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

धरियावद में भाजपा की बैठक के बाद पूनिया के लेटर वायरल पर मीडिया से बोले किसी का खुरापाती दिमाग हैं
 

धरियावद में मीडिया से बात करते गुलाबचंद कटारिया।

धरियावद में मीडिया से बात करते गुलाबचंद कटारिया।

मुकेश हिंगड़ / दिलीप कोठारी

उदयपुर / धरियावद. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया के 22 साल पुराने पत्र को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी उनके बचाव में आए और बोले कि किसी का खुरापाती दिमाग हैं। बोले हमारे यहां नेता सहयोगी हो सकता लेकिन वहीं सब कुछ है यह बीजेपी नहीं मानती। कटारिया बुधवार को धरियावाद में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कटारिया ने कहा कि इस प्रकार बरसों पुराना लेटर निकाल कर कोई समझदारी वाली बात नहीं है, इसका भाजपा पर कोई असर नहीं होगा क्योंकि हमारी पार्टी एक विचारधारा से खड़ी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की फोटो पोस्टर से गायब होने के सवाल पर बोले कि पार्टी में एक प्रोटोकॉल के तहत प्रदेश अध्यक्ष, अगर पार्टी का मुख्यमंत्री हो तो उसका और नहीं होने पर विस में नेता प्रतिपक्ष का फोटो लगता है, बाकी ऐसा कुछ नहीं हैं।
ढाई साल में प्रदेश के विकास का पहिया थम गया

लसाडिय़ा रोड स्थित वाटिका में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें धरियावद विधानसभा के समस्त मंडल अध्यक्षों, बूथ, इकाइ, शक्ति केंद्र प्रभारी, विभिन्न मोर्चा पदाधिकारी एवं पार्टी समर्थित जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक में कटारिया ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत एवं लगन के बल पर एक बार फिर धरियावद विस उप चुनाव में भाजपा को जीताना है। लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि हैं, नेता जनता के वोट की पेटी से जन्म लेते है। प्रदेश की गहलोत सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीते ढाई साल में कांग्रेस के नेताओं ने कभी धरियावद विधानसभा की ओर रुख नहीं किया और जब उप चुनाव के समीकरण बने तो महज वोटों के लिए उनके नेता घूमने लगे। उन्होंने विकास के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार एवं नेताओं को बहस की खुली चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि ढाई साल से प्रदेश में विकास का पहिया थम गया, कोरोना संकटकाल में कांग्रेस के नेता गायब रहे, यहां तक की खुद मुख्यमंत्री गहलोत विगत 16 महीने से अपने निवास से बाहर नहीं निकले।
टीकाकरण केंद्र पर सीएम की तस्वीर पर उठाए सवाल
कटारिया ने कहा कि जहां देश के पीएम मोदी ने कोरोनाकाल में अल्प समय में 2 स्वदेशी वैक्सीन की सौगात जनता को दी वहीं ठीक इसके उलट रोज गहलोत सरकार वैक्सीन की कमी का रोना रो रहे है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने टीकाकरण केंद्र पर लगे पोस्टर पर खुद की तस्वीर लगा ली जबकि टीके की सौगात देने वाले प्रधानमंत्री की एक फोटो होनी चाहिए थी। बैठक में प्रदेश कार्य समिति सदस्य महेश शर्मा, उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा, उदयपुर उप जिला प्रमुख पुष्कर तेली, प्रतापगढ़ भाजपा जिलााध्यक्ष गोपाल कुमावत, बड़ीसादड़ी विधायक ललित ओस्तवाल, प्रधान हकरीदेवी मीणा, उप प्रधान रागिनी चौधरी, प्रतापगढ़ युवा मोर्चा अध्यक्ष जसपाल गुर्जर, लसाडिय़ा मंडल विक्रमसिंह, बाबूलाल, धर्मेंद्र, पूर्व प्रधान कन्हैयालाल मीणा, जिलाविधि प्रकोष्ठ हरिसिंह कोठारी, एसटी मोर्चा खेतसिंह मीणा, मंडल उपाध्यक्ष रमेशचंद्र कोठारी, विनोद पटवा, रेखादेवी, वंदना मीणा, कालूलाल मीणा, किसान मोर्चा फतहसिंह, राकेश वीरवाल, बंटी शर्मा, आदि मौजूद थे। कटारिया नगर में अपने जनसंघ के पुराने मित्र सोहनलाल नागोरी के घर गए और उनसे मुलाकात की।

ट्रेंडिंग वीडियो