scriptमुख्यमंत्रीजी, जहां कांग्रेस के विधायक वहां प्लांट दे दिए लेकिन हमारी मावली की उपेक्षा क्यों : धर्मनारायण | letter to cm ashok gehlot, mla dharmnaryan joshi. mavlil vidhnsabha | Patrika News

मुख्यमंत्रीजी, जहां कांग्रेस के विधायक वहां प्लांट दे दिए लेकिन हमारी मावली की उपेक्षा क्यों : धर्मनारायण

locationउदयपुरPublished: May 13, 2021 11:52:19 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

मावली विधायक ने लिखा सीएम को पत्र, लगाया भेदभाव का आरोप

उदयपुर. मावली विधायक धर्मनारायण जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कोरोना वैक्सीनेशन व ऑक्सीजन प्लांट के स्थान चयन में मावली विधानसभा के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुये रोष व्यक्त किया।
जोशी ने कहा कि 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के टीकाकरण के लिये मावली विधानसभा में मात्र एक केन्द्र निर्धारित किया हुआ है, जबकि अन्य विधानसभा में जहां कांग्रेस के विधायक है या उप चुनाव होना है, वहां केन्द्र मावली से अधिक है। करीब 60-65 किमी दायरे में फैली मावली विधानसभा क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर टीकाकरण व कोविड़ जांच की समुचित व्यवस्था नहीं है। 44 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के जिन लोगों को कोविशील्ड की पहली डोज लग चुकी है, उन्हें दूसरी डोज नहीं मिल पा रही है।
विधायक ने लिखा कि राज्य सरकार ने ऑक्सीजन प्लांट के लिये 59 स्थानों का चयन किया, उसमें जहां कांग्रेस के विधायक है वहां उपखंड मुख्यालय व नगर पालिका केन्द्र को भी स्थान मिला, लेकिन मावली की उपेक्षा हुई। जोशी ने मुख्यमंत्री से भेदभाव रहित व समतायुक्त व्यवस्था कराने की मांग की है।
कुंडा पीएचसी की वित्तीय स्वीकृति की मांग
इधर, सेमारी पंचायत समिति के कुंडा पीएचसी की वित्तीय स्वीकृति को लेकर पंचायत समिति सदस्य रविराज सिंह मेडी ने जिला कलक्टर को पत्र लिख ग्रामीण इलाको में कोरोना केस की बढ़ोतरी पर रोकथाम के लिए संसाधन बढ़ाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो