उदयपुर कलक्टर ने रात्रि चौपाल में सुनी समस्याएं, किया निस्तारण

उदयपुर कलक्टर ने रात्रि चौपाल में सुनी समस्याएं, किया निस्तारण

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 12:56:05 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

जनसमस्याओं के निस्तारण को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तय रात्रि चौपाल कार्यक्रम ratri chaupal के तहत शुक्रवार को खेरवाड़ा उपखण्ड के सुलई ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ। जिला कलक्टर आनंदी की उपस्थिति में आयोजित चौपाल में ग्रामीणजनों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। ग्रामीणों के कलक्टर के साथ हुए सीधे संवाद के दौरान सामने आई समस्याओं के जवाब में जिला कलक्टर ने विभागीय ओहदेदारों को समस्या समाधान के निर्देश दिए।

उदयपुर. जनसमस्याओं के निस्तारण को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तय रात्रि चौपाल कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को खेरवाड़ा उपखण्ड के सुलई ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ। जिला कलक्टर आनंदी udaipur collector की उपस्थिति में आयोजित चौपाल में ग्रामीणजनों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। ग्रामीणों के कलक्टर के साथ हुए सीधे संवाद के दौरान सामने आई समस्याओं के जवाब में जिला कलक्टर ने विभागीय ओहदेदारों को समस्या समाधान के निर्देश दिए।

विभागवार समस्याओं को सुनने के बाद कलक्टर ने अधिकारियों को कम समय में समस्या के स्थायी निस्तारण करने को कहा। इस बीच ग्रामीणों ने राहत भरी सांस ली। सुलई निवासी रामलाल पटेल, जीवतराम पटेल ने समस्या रखी कि सुलई में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मात्र 4 कमरों संचालित हैं, जिस पर कलक्टर ने अधिकारियों को समस्या के बारे में जानकारी ली।भूमि व भवन की स्वीकृति होने के बाद भी निर्माण नहीं होने पर जिला कलक्टर ने नाराजगी जताते हुए निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए। बावलवाड़ा के आस पास के ग्रामीणों ने बावलवाड़ा को पंचायत समिति की मांग को लेकर बात रखी। साथ ही सुलई में राशन नही मिलने की शिकायत की तो अधिकारियों ने पोस मशीन की समस्या बतायी। कम गेहूं मिलने की शिकायत पर कलेक्टर ने राशन डीलर को फटकार लगाई। चैपाल में उपखण्ड अधिकारी राजीव द्विवेदी सहित समस्त संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned