कांग्रेस के यह दिग्गज 1 व 2 को उदयपुर संभाग में लेंगे सभाएं, करेंगे चुनावी शंखनाद

कांग्रेस के यह दिग्गज 1 व 2 को उदयपुर संभाग में लेंगे सभाएं, करेंगे चुनावी शंखनाद

Mukesh Hingar | Publish: Mar, 29 2019 11:43:37 AM (IST) | Updated: Mar, 29 2019 11:43:38 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/udaipur-news/

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पाण्डे, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट 1 एवं 2 अप्रेल को उदयपुर संभाग के दौरे पर रहेंगे।
शहर कांग्रेस के प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि तीनों नेता 1 अप्रेल को सुबह 11 बजे अरनोद, दोपहर 2 बजे बागीदौरा एवं शाम 4 बजे गोगुन्दा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। ये रात्रि विश्राम उदयपुर में ही करेंगे। ये तीनों नेता 2 अप्रेल को सुबह 11 बजे मारवाड़ जंक्शन, दोपहर 2 बजे देवगढ़ एवं शाम 4 बजे सहाड़ा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि ये कार्यक्रम 28-29 मार्च को होना था लेकिन नई दिल्ली में सीईसी की बैठक के चलते निरस्त कर दिया गया था।


इस बार चुनाव नहीं लड़ूंगी -गिरिजा
उदयपुर . पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने कहा कि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कांग्रेस की सूची जारी होने से पहले यह जरूर कहा कि उदयपुर से रघुवीरसिंह मीणा ही प्रत्याशी होंगे। यह बात डॉ. गिरिजा ने गुरुवार को यहां मीडिया से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की योजनाओं का बखान करते हुए मोदी सरकार को निशाने पर लिया। चुनाव लडऩे के बारे में पूछने पर कहा कि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ेगी वरन लड़वाएंगी। जब सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीरसिंह मीणा से पूछा गया कि क्या वे उदयपुर से प्रत्याशी है तो उन्होंने डॉ. गिरिजा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस इलेक्शन कमेटी (सीईसी) वाले जाने। इस पर गिरिजा ने कहा कि कि रघुवीर मीणा ही लड़ेंगे। गिरिजा ने एंटी सैटेलाइट मिसाइल परीक्षण के बारे में पूछने पर कहा कि व्यक्तिगत रूप से देखा जाए तो यह इस समय उचित नहीं था, केवल मोदी जुमलेबाजी कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned