scriptचाकू की नोंक पर सेल्समैन से डेढ़ लाख की लूट, पुलिस आरोपितों का सुराग जुटाने में विफल | Loot With Salesman AT Udaipur | Patrika News

चाकू की नोंक पर सेल्समैन से डेढ़ लाख की लूट, पुलिस आरोपितों का सुराग जुटाने में विफल

locationउदयपुरPublished: Apr 14, 2018 01:21:24 pm

Submitted by:

madhulika singh

हिरणमगरी थाने के सेक्टर 9 में वारदात

crime
उदयपुर . हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 स्थित पॉश इलाके में गुरुवार रात सेल्स मैन से डेढ़ लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस आरोपितों का सुराग जुटाने में विफल रही है। हालांकि कुछ लोग पुलिस के शक के दायरे में हैं। सेक्टर 9 स्थित कृष्ण कॉलोनी निवासी महेंद्र पुत्र सज्जनसिंह गुरुवार रात करीब 11 बजे गल्ले में आए 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर दुपहिया वाहन से घर लौट रहा था। पहले से घात लगाकर बैठे दो युवकों ने उसे रोका और चाकू दिखाकर उससे नकदी से भरा बैग देने को कहा। सेल्समैन ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने चाकू से बैग की डोरी काट दी और नकदी, पर्स, मोबाइल व चैक बुक लेकर भागने में सफल रहे।
READ MORE : यहां रात आठ बजे बाद शटर के नीचे से बिकती है शराब, शराबी मचाते हैं उत्‍पात, आम लोग परेशान

बलात्कार का आरोपित ऑटो चालक गिरफ्तार

उदयपुर . विवाह का झांसा देकर युवती से कई सालों तक अवैध संबंध रखने वाले विवाहित युवक को अंबामाता पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर ल‍िया।
पुलिस के अनुसार आरोपित मूलत: मथुरा निवासी हरिसिंह पुत्र विदा सिंह (45) पेशे से ऑटो चालक है। उदयपुर के खेरादीवाड़ा मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हुए उसने युवती से नजदीकियां बढ़ाई थी। आरोपित ने युवती को खुद के कुंवारे होने की जानकारी दी थी। आधी से कम उम्र की युवती को धोखे में रखकर वह उसके साथ सैकड़ों बार संबंध बनाने में सफल हुआ। कुछ समय पहले वह युवती को पैतृक निवास मथुरा लेकर गया, जहां उसके विवाहित होने का सच सामने आया। इसकी सूचना पीडि़ता ने मथुरा के एक थाने में दी। बाद में उदयपुर पहुंचकर अंबामाता थाने में आपबीती बताई। गौरतलब है कि थाना पुलिस लंब समय से पिता की ओर से दर्ज करवाई गई गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर भी युवती की तलाश कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो