scriptनकली पिस्टल दिखाकर ट्रक चालक से लूट, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | Loot With Truck Driver, Historysheeter Arrested, Udaipur | Patrika News

नकली पिस्टल दिखाकर ट्रक चालक से लूट, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Mar 16, 2020 01:42:39 pm

Submitted by:

madhulika singh

फरदीन अम्बामाता थाने का हिस्ट्रीशीटर है, उसके विरुद्ध अलग-अलग थानों में 17 संगीन मामले दर्ज है।

two arrested

युवक के पास मौजूद थैले से सवा किलोग्राम गांजा बरामद किया

उदयपुर. नकली पिस्टल दिखाकर ट्रक चालक को लूटने वाले अंबामाता थाने के हिस्ट्रीशीटर को प्रतापनगर थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि सांगरिया (हनुमानगढ़ ) निवासी कालूसिंह पुत्र मंगलसिंह ने रिपोर्ट दी कि वह सांगरिया से 15 मार्च को गेहूं भरकर उदयपुर आया था। ट्रक खाली नहीं कर वह एफसीआई गोदाम आकाशवाणी के सामने खड़ी कर सो गया। रात को गाड़ी से बाहर निकला तभी अचानक एक बाइक पर तीन युवक आए और पानी की बोतल के बारे में पूछा। मना करने पर धमकाया। एक युवक ने पिस्टल दिखाते हुए उसकी जेब में रखे करीब 8 हजार तथा मोबाइल छीनकर भाग निकले। चिल्लाया तो एक युवक को राहगीरों ने पकड़ लिया तथा उसकेे दो साथी बाइक से भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी फारूखे आजम कॉलोनी निवासी फरदीन उर्फ बुग्गी पुत्र ताज मोहम्मद को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से नकली पिस्टल बरामद की। पुलिस ने बताया कि फरदीन अम्बामाता थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके विरुद्ध अलग-अलग थानों में 17 संगीन मामले दर्ज है।
बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर. खेरवाड़ा थाना पुलिस बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि 9 मई को पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि वह अपनी बहू के साथ पीहर गई थी। रात में घर के आंगन में बैठी थी तभी पोगरा कलां निवासी लालचंद पुत्र लालूराम नशे में आया और बहू को जबरन खींच कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लालचंद को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो