scriptउचक्‍के महिला को घर से घसीटते हुए अंधेरे में ले गए और लूट लिए डेढ़ लाख के जेवर.. | Loot With Woman At Jaisamand, Udaipur | Patrika News

उचक्‍के महिला को घर से घसीटते हुए अंधेरे में ले गए और लूट लिए डेढ़ लाख के जेवर..

locationउदयपुरPublished: Sep 24, 2018 06:02:55 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

crime

patrika

जयसमंद/गींगला. गुड़ेल में रविवार तडक़े चार बजे तीन लुटेरों ने वृद्धा के जेवर लूट लिए। वे चोरी की नियत से आए थे। चोरी नहीं कर पाने पर वृद्धा को खींच ले गए। उसके कान के गाले और बाजू बंद सहित करीब डेढ़ लाख के जेवर लूट ले गए।
गुड़ेल निवासी शान्तिबाई पत्नी हीरालाल जैन के साथ लूट की वारदात हुई। पीडि़ता ने बताया कि उसके मकान के पास देवर बदामीलाल जैन का मकान है। देवर बदामीलाल प्रतिदिन की तरह अलसुबह घर के बाहर ताला लगाकर शौच के लिए गया। उसी समय आए चोरों ने मकान का ताला तोडऩे का प्रयास किया। खटपट की आवाज सुनकर बड़े भाई हीरालाल की नींद खुल गई। उसने दरवाजा खोलकर भाई को आवाज दी। तब चोर भाग गए। इसी दौरान आम नागरिक की तरह आए तीन लुटेरों ने शांतिबाई से चोरों के बारे में पूछा। शांतिबाई भी उन्हें आम नागरिक समझते हुए बात कर ही रही थी कि उचक्के महिला घसीटते हुए अंधेरे में ले गए। उसके साथ मारपीट करते हुए कान के एक तोला वजनी सोने के गाले तोड़ लिए। चार तोला वजनी बाजू बंद खुलवा लिया। छीना झपटी के दौरान शांतिबाई को घायल कर दिया। चिल्लाने पर बदमाशों ने कपड़ों में छि‍पा रखे पत्थरों से हमला कर दिया।
READ MORE : मेल हैक कर अनजान के खातों में मंगवाए थे लाखों…आंध्र के बैंक व पानीपत की कंपनी को भी ठगा

महिला के चिल्लाने की आवाज पड़ाेसी महिला बाहर निकली तो चोरों ने उस पर भी हमला कर दिया। वृद्धा के पति हीरालाल को घर की ओर आता देख चोर पत्थर बरसाते हुए भाग निकले। पीडि़ता ने बताया कि तीन बदमाश थे, जिसमें से दो ने सफेद शर्ट और एक ने रेनकोट पहन रखा था। जानकारी मिलने पर गींगला व सलूम्बर पुलिस ने मौका मुआयना किया। परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो