scriptशांत कहलाने वाले उदयपुर में भी रोज हो रहा क्राइम, पढि़ए ये सनसनीखेज वारदातें.. | Loot With Woman Mavli Udaipur | Patrika News

शांत कहलाने वाले उदयपुर में भी रोज हो रहा क्राइम, पढि़ए ये सनसनीखेज वारदातें..

locationउदयपुरPublished: Jan 04, 2018 02:48:28 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

बाइक पर आए दो जनों ने वृद्धा की नथ छीन ली और भाग छूटे

loot with woman
वृद्ध की नथ छीन भागे

बाठेरडाखुर्द. निकटवर्ती मावली डांगियान गांव में उचक्के वृद्धा की नथ छीन ले भागा। ग्रामीणों ने बताया कि मावली डांगियान निवासी धापू पत्नी तेजा डांगी खेत से शाम 4.30 बजे आ रही थी। गांव के पास ही पीछे से लाल रंग की सुजुकी बाइक पर आए दो जनों ने वृद्धा की नथ छीन ली और भाग छूटे। झपट्टे से वृद्धा के मुंह पर खरोंचे आ गई। वृद्धा लहूलुहान हो गई। वृद्धा के शोर मचाया। जब ग्रामीणों का ध्यान गया तब तक उचक्के भाग चुके थे। ग्रामीणों की सूचना पर खेरोदा थाना पुलिस हेडकांस्टेबल शम्भू प्रकाश और दीवानसिंह पहुंच। चारों ओर नाकाबन्दी कर जांच की गई। क्षेत्र में 20 दिन में यह दूसरी वारदात है, जिसका कोई सुराग नहीं लगा है।
धोखाधड़ी कर बैंक से रुपए निकाले
जावरमाइंस. धोखाधड़ी से बैंक से रुपए निकालने का केस जावरमाइंस थाने में दर्ज हुआ। एएसआई रामलाल मीणा ने बताया कि लाली देवी पत्नी स्व. रमेश कुमार ने रिपोर्ट में बताया कि उनके परिवार में सात भाई-बहन हैं। माता-पिता की हिन्द जिंक में स्थाई नौकरी थी। माता मोतीबाई के सेवानिवृत्त होने पर 9 लाख रुपए मिले थे। देहान्त के बाद सबसे बड़े पुत्र शंकर की पत्नी पूनी ने बैंककर्मियों की मिलीभगत से देहान्त हो चुकी माता मोतीबाई बनकर रुपए निकाल लिए। मोती बाई के देहान्त के बाद लालीदेवी के जाने पर खाते से रुपए पहले ही निकल चुके होने की जानकारी मिली। इस कार्य में श्यामलाल जैन का भी हाथ होना बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
READ MORE : उदयपुर में कलक्ट्रेट परिसर में पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला, पेट्रोल छिड़क लगाई आग, चाकू से किया वार


खाने के ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर ठगी
उदयपुर. मोबाइल पर खाने का ऑर्डर देते हुए ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उचक्के ने रेस्टोरेंट संचालक को करीब ३६ हजार की चपत लगा दी। सुखेर स्थित जोधपुर रेस्टोरेंंट के संचालक राकेश पुत्र केराराम परिहार ने सूरजपोल थाना पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि वह पेटीएम का उपयोग करता है। दोपहर को उसके मोबाइल पर किसी ने खाने का ऑर्डर दिया। भुगतान के लिए पेटीएम व ओटीपी नम्बर मांगे। कुछ ही देर में उसके खाते से आरोपित ने करीब ३६ हजार ४०० रुपए निकाल लिए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो