शहीद द‍िवस पर मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत का वर्चुअल कार्यक्रम, उदयपुर से जुड़े अधिकारी, बापू को क‍िया नमन

शहीद दिवस पर वर्चुअल कार्यक्रम को संबोधित करते मुख्यमंत्री एवं जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम से जुड़े जनप्रतिनिधि-अधिकारी

By: madhulika singh

Published: 30 Jan 2021, 05:34 PM IST

उदयपुर. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष के आयोजन की शृंखला में शनिवार को शहीद दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री निवास पर वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित आईटी केन्द्र में वीसी के माध्यम से जिला कलकटर चेतन देवड़ा, महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक पंकज कुमार शर्मा, सहसंयोजक सुधीर जोशी, नवलसिंह चुण्डावत, गोपाल जाट, संदीप गर्ग, एडीएम प्रशासन ओ.पी.बुनकर, गिर्वा एसडीएम डॉ. सौम्या झा, झाड़ोल एसडीएम अक्षय गोदारा, पुलिस उपाधीक्षक कुशाल चौरडिया, पर्यटन उपनिदेशक शिखा सक्सेना, सामाजिक न्याय अधिकारिता उपनिदेशक मान्धाता सिंह, आईटी उपनिदेशक शीतल अग्रवाल सहित अन्य अधिकारीगण कार्यक्रम से जुड़े रहे।

naman.jpg

उदयपुर जिले में दी गांधी को श्रद्धांजलि

राज्य सरकार के निर्देशानुसार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शनिवार को जिले भर में शहीद दिवस मनाया गया। जिला मुख्यालय पर एडीएम प्रशासन ओ. पी. बुनकर ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और गांधी जी के साथ देश के वीर शहीदों को याद कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर अन्य अधिकारी एवं कार्मिक मौजूद रहे। वहीं जिले के उपखण्ड एवं ब्लॉक स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित कर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी गई।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned