scriptmale skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई | male skeleton in the forest | Patrika News

male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई

locationउदयपुरPublished: Jan 26, 2022 05:35:39 pm

Submitted by:

Pankaj

male skeleton in the forest: सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा के जंगल की घटना

male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई

male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई

male skeleton in the forest: शहर के सवीना थाना क्षेत्र में एकलिंगपुरा के पास पहाड़ी पर बुधवार सुबह नर कंकाल मिला। इसकी सूचना पर समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोग कयास लगाने लगे कि किसी ने यहां आकर आत्महत्या की है या उसे मारकर डाला गया है। इस बात की गुत्थी नहीं सुलझ पाई, लेकिन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं। नर कंकाल जिसका है, वह हिरण मगरी क्षेत्र से लापता युवक का होने का अंदेशा जताया गया है।
एकलिंगपुरा में मनवार होटल के पीछे पहाड़ी पर नर कंकाल होने की सूचना मिली। जिसने शव देखा वह सहम गया। उसने भागकर क्षेत्र के लोगों को इसकी सूचना दी। कुछ लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन बिना देरी किए पुलिस को बताया गया। इधर, पुलिस अधिकारी गणतंत्र दिवस आयोजनों में थे। इसी दौरान कंकाल मिलने की सूचना पर दौड़ पड़े। मौके पर सूनी जगह पर कंकाल मिला। इसकी जांच के लिए एफएससएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। करीब दो घंटे तक चली मशक्कत में टीम ने साक्ष्य जुटाए। दूसरी ओर पुलिस ने क्षेत्र से लापता लोगों की सूची भी तैयार करवाई।
पुलिस ने जांच के बाद कंकाल के अवशेष एमबी हॉस्पिटल के मुर्दाघर पहुंचाए। प्राथमिक जांच में सामने आया कि कंकाल किसी पुरुष का है। इसकी मौत कब और कैसे हुई, इसके बारे में फिलहाल किसी तरह का पता नहीं लग पाया है। कंकाल मिलने की घटना को लेकर पुलिस ने क्षेत्र से बीते महीनों में लापता हुआ लोगों की भी पुन: जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो