scriptmale skeleton in the forest | male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई | Patrika News

male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई

male skeleton in the forest: सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा के जंगल की घटना

उदयपुर

Updated: January 26, 2022 05:35:39 pm

male skeleton in the forest: शहर के सवीना थाना क्षेत्र में एकलिंगपुरा के पास पहाड़ी पर बुधवार सुबह नर कंकाल मिला। इसकी सूचना पर समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोग कयास लगाने लगे कि किसी ने यहां आकर आत्महत्या की है या उसे मारकर डाला गया है। इस बात की गुत्थी नहीं सुलझ पाई, लेकिन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं। नर कंकाल जिसका है, वह हिरण मगरी क्षेत्र से लापता युवक का होने का अंदेशा जताया गया है।
एकलिंगपुरा में मनवार होटल के पीछे पहाड़ी पर नर कंकाल होने की सूचना मिली। जिसने शव देखा वह सहम गया। उसने भागकर क्षेत्र के लोगों को इसकी सूचना दी। कुछ लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन बिना देरी किए पुलिस को बताया गया। इधर, पुलिस अधिकारी गणतंत्र दिवस आयोजनों में थे। इसी दौरान कंकाल मिलने की सूचना पर दौड़ पड़े। मौके पर सूनी जगह पर कंकाल मिला। इसकी जांच के लिए एफएससएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। करीब दो घंटे तक चली मशक्कत में टीम ने साक्ष्य जुटाए। दूसरी ओर पुलिस ने क्षेत्र से लापता लोगों की सूची भी तैयार करवाई।
पुलिस ने जांच के बाद कंकाल के अवशेष एमबी हॉस्पिटल के मुर्दाघर पहुंचाए। प्राथमिक जांच में सामने आया कि कंकाल किसी पुरुष का है। इसकी मौत कब और कैसे हुई, इसके बारे में फिलहाल किसी तरह का पता नहीं लग पाया है। कंकाल मिलने की घटना को लेकर पुलिस ने क्षेत्र से बीते महीनों में लापता हुआ लोगों की भी पुन: जांच शुरू की है।
male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई
male skeleton in the forest: जंगल में नर कंकाल देखकर कांप उठा हर कोई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.