सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से उदयपुर आया था युवक, शाम को लडक़ी के साथ घूमने निकला तो हुआ कुछ ऐसा..

सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से उदयपुर आया था युवक, शाम को लडक़ी के साथ घूमने निकला तो हुआ कुछ ऐसा..

Madhulika Singh | Updated: 14 Jun 2019, 01:36:11 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

सगाई के लिए लडक़ी देखने आए युवक से मारपीट, मामला दर्ज

उदयपुर . सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से आए युवक के साथ कुछ युवकों ने झगड़ा करते हुए मारपीट की। युवक के हाथ पर किसी नुकीली हथियार के लगने से चोट आई। युवक की रिपोर्ट पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

सीआई डॉ.हनवंत सिंह ने बताया कि बेंगलूरु निवासी चेतन पुत्र मांगीलाल छाजेड़ की यहां शांतिनगर में रिश्ते की बात चल रही थी। वह लडक़ी देखने आया था। शाम को वह लडक़ी के साथ स्कूटी से घूमने निकला। रास्ते में तीन बाइक सवार युवक उसकी स्कूटी से आगे-पीछे हुए और बोलचाल हो गई। दोनों युवक-युवती रामलीला मैदान पहुंचे, वहां आरोपी आ गए और उससे झगड़ते हुए मारपीट करने लगे। इतने में भीड़ इकट्ठा हो गई तो आरोपी वहां से भाग छूटे।

 

READ MORE : दो दशक में 187 मौतों के बाद अब जागी सरकार, इस शहर में खून से सने बाइपास पर बन रहा फ्लाईओवर


दूसरा विवाह रचाने वाले पति को जेल

उदयपुर. शादीशुदा होने के बावजूद दूसरा विवाह रचाने के आरोपी पति को न्यायालय ने जेल भेज दिया। दिव्या गुर्जर ने गत दिनों अपने पति उमेश गुर्जर, ससुर वेणीराम गुर्जर, सास कमला गुर्जर व दिव्या जैन के खिलाफ एसपी के समक्ष परिवाद पेश कर मामला दर्ज करवाया था। इसमें बताया कि पति उमेश व उसके बीच तलाक का मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद उसने तथ्यों को छिपाते हुए जैन समाज की अन्य लडक़ी से विवाह कर लिया। पीडि़ता ने ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा का भी आरोप लगाया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned