scriptउदयपुर में पत्नी वियोग में पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, डेटोनेटर से बांध खुद को उड़ाया, हुए चिथड़े | Man Blows Himself By Detonator, Udaipur | Patrika News

उदयपुर में पत्नी वियोग में पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, डेटोनेटर से बांध खुद को उड़ाया, हुए चिथड़े

locationउदयपुरPublished: Jul 15, 2018 10:40:33 pm

Submitted by:

madhulika singh

गोवद्र्धनविलास थानाक्षेत्र के बलीचा की घटना

blast

पत्नी वियोग में पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, डेटोनेटर से बांध खुद को उड़ाया, हुए चिथड़े

मो. इलियास/उदयपुर . अनबन के चलते पत्नी के घर छोड़ जाने से क्षुब्ध पति ने शरीर पर डेटोनेटर (विस्फोटक गुल्ला) बांधकर खुद को उड़ा दिया। धमाका सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो उसके चिथड़े उड़ चुके थे तथा मांस के लोथड़े व खून इधर-उधर बिखरने के साथ ही दीवारों पर चिपक गए। बलीचा कच्ची बस्ती क्षेत्र में शनिवार रात को हुए हृदय विदारक इस घटनाक्रम एवं क्षत-विक्षत शव को देखकर हर कोई सहम गया। गोवद्र्धनविलास थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि सेरा टीडी हाल बलीचा कच्ची बस्ती निवासी विनोद (30) बद्रीलाल मीणा की पत्नी हेमलता अपने तीन बच्चों को छोडक़र छह दिन पूर्व कहीं चली गई। मजदूर पेशा विनोद पत्नी के जाने से परेशान हो गया। शनिवार रात करीब 8.30 बजे वह मोहल्ले से दूर एक घर के पास पहुंचा और उसने कमर पर डेटोनेटर बांधकर स्वयं को उड़ा दिया। धमाका सुनकर लोग दौडक़र वहां पहुंचे और क्षत-विक्षत देखकर चौंक गए। सूचना पर पहुंची फोरेसिंक टीम ने विस्फोटक सामग्री संबंधी साक्ष्य जुटाए। बाद में पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को गठरी में बांधकर एमबी चिकित्सालय पहुंचाया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।
माइंस से लाया डेटोनेटर

संभवत: माइंस से लाया डेटोनेटर मृतक विनोद गोवर्धनविलास क्षेत्र में ही माइंस पर टै्रक्टर चलाता था। उसे माइंस पर काम में आने वाले डेटोनेटर के बारे में सब जानकारी थी। संभवत: माइंस क्षेत्र से ही डेटोनेटर लाकर उसने स्वयं को उड़ाया।

READ MORE : दादी के जेवर चुराने के अारोप में पोता ग‍िरफ्तार, इस वजह से खुद के ही घर में की चोरी

युवती का अपहरण

झाड़ोल. ओगणा थाना क्षेत्र के थोबावाड़ा गांव से एक युवती का अपहरण का मामला ओगणा थाने में दर्ज हुआ। ओगणा थानाधिकारी शिव सिंह ने बताया कि थोबावाड़ा निवासी ओम प्रकाश पिता कन्हैयालाल पटेल ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि शनिवार को सुबह 10 बजे उसकी बहन एक निजी स्कूल में रोजाना की तरह नोकरी पर गई थी कि लोकेश कुमार पुत्र अमृत लाल निवासी ओड़ा व थोबवाड़ा निवासी कन्हैयालाल पुत्र कमल चंद पटेल दोनो मोटर साईकिल लेकर आए बहन का अपहरण कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो