scriptजेल में बंदी से मिलने आए युवक के पास मिला गांजा | Man Caught With Hemp, Central Jail, Udaipur | Patrika News

जेल में बंदी से मिलने आए युवक के पास मिला गांजा

locationउदयपुरPublished: Jan 28, 2020 02:27:57 pm

Submitted by:

madhulika singh

कारागृह में बंद बंदी से मिलने आए एक युवक की तलाशी में गांजा मिला

culprit arrest

culprit arrest

उदयपुर. केन्द्रीय कारागृह में बंद बंदी से मिलने आए एक युवक की तलाशी में गांजा मिला। सूरजपोल थानापुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

सीआई रामसुमेर ने बताया कि 25 जनवरी को जेल प्रहरी जवानमल ने रिपोर्ट दी कि जेल में बंद बंदी ममिया पुत्र अशरफ खां से मुलाकात करने नागानगरी चांदपोल निवासी शोएब पुत्र एजाज आया था। उसकी मैनगेट पर ही तलाशी ली गई तो उसके पास मौजे में दो गांजे की पुडिय़ा मिली। जेल प्रबंधन की सूचना पर सूरजपोल थानापुलिस के जाप्ते ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

गांजे सहित दो गिरफ्तार

धानमंडी थानापुलिस दो युवकों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया। सीआई मनीष चारण ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि तीज का चौक में एक स्कूटी में दो युवक गांजा बेचने के लिए घूमने रहे है। सूचना पर पुलिस ने स्कूटी रोककर तलाशी ली तो उसमें 470 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने मामले में मिलन औदिच्य व चाहत सोनी को गिरफ्तार किया।
बालश्रम में लिप्त दो मेट गिरफ्तार
उदयपुर. गुजरात में बालश्रमिकों को ले जाने वाले दो मेट को हिरणमगरी थानापुलिस ने गिरफ्तार किया। गत दिनों मानव तस्करी विरोधी यूनिट व आसरा विकास संस्थान ने एक ट्रैवल्स बस में कुछ बालश्रमिकों को छुड़वाते हुए उन्हें गुजरात ले जाने वाले दो मेट को नामजद किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ढढ़ावली झाड़ोल निवासी वालचंद पुत्र रामाजी व मालिया सायरा निवासी वालचंद पुत्र रामाजी को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो