script28 किमी पहियों में उलझकर घूमा युवक का कटा हाथ, फैली सनसनी | man chopped hand found near udaipur | Patrika News

28 किमी पहियों में उलझकर घूमा युवक का कटा हाथ, फैली सनसनी

locationउदयपुरPublished: Dec 20, 2017 12:25:33 pm

Submitted by:

santosh

दुर्घटना स्थल से 28 किलोमीटर दूर मानव अंग के तौर पर बरामद हुए युवक के कटे हाथ ने पुलिस की अच्छी खासी परेड करा दी।

choped hand
उदयपुर/खेरवाड़ा। सड़क दुर्घटनाओं के मामले तो आम हैं, लेकिन दुर्घटना स्थल से 28 किलोमीटर दूर मानव अंग के तौर पर बरामद हुए युवक के कटे हाथ ने मंगलवार को पुलिस की अच्छी खासी परेड करा दी।
उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खेरवाड़ा टोल के समीप झाडि़यों में मिले मानव अंग (हाथ) से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कोसों दूर तक शव बरामदगी में जुटी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। थक हारकर पुलिस ने वायरलैस से दुर्घटना की पड़ताल की तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।
खेरवाड़ा पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि हाई-वे पर स्थित बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में दुर्घटना से हुई मौत में युवक का हाथ कटा हुआ था। शव के पहने हुए कपड़ों से कटे हाथ के कपड़े का मेच होने के बाद पुलिस ने युवक का हाथ होने की पुष्टि की।
हुआ यूं था कि लोहारू जिला हिसार, हरियाणा निवासी बाइक राइडर एवं पेशे से मोबाइल दुकान संचालक युवक हरियाणा से मुंबई के लिए बाइक लेकर निकला था। जिसे बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया।
अनुमान है कि दुर्घटना के बाद टायरों के बीच में युवक का कटा हाथ फंस गया होगा, जिसे खेरवाड़ा टोल पर टायरों को जांचते समय वाहन चालक ने निकालकर झाडि़यों में फेंक दिया होगा। अनुसंधान के बाद पुलिस ने युवक की पहचान विनोद पुत्र कृष्ण कुमार के तौर पर की। बाद में परिजनों को इस बारे में सूचित किया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो