scriptटावर पर चढ़ा युवक, कॉल कर समझाया तो उतरा नीचे, गिरफ्तार कर भेजा जेल | man climbs on tower at udaipur | Patrika News

टावर पर चढ़ा युवक, कॉल कर समझाया तो उतरा नीचे, गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationउदयपुरPublished: Feb 15, 2019 03:25:33 pm

– एक घंटे तक बैठा रहा टावर पर

उदयपुर (भीण्डर) . भीण्डर के गिरवलपोल क्षेत्र में गुरुवार सुबह 11 बजे एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई, वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने कॉल करके युवक से समझाइश की। करीब एक घंटे तक टावर पर ही बैठे रहने के बाद वह नीचे उतर आया।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। वह चिकित्सालय में रिक्त पड़े चिकित्सकों के पद भरने और अस्पताल की विवादित जमीन का मसला सुलझाने की मांग कर रहा था। भीण्डर के नायकवाड़ी निवासी मदनसिंह पुत्र शिवनाथसिंह राजपूत गुरुवार सुबह गिरवलपोल के तिकलिया बावड़ी रोड स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। वह करीब आधे टावर पर चढक़र बैठ गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हेड कांस्टेबल पर्वतसिंह सिसोदिया मौके पर पहुंचे। पार्षद ऐजाज शेख, श्यामसुन्दर साहु, पार्षद नारायण व्यास भी पहुंचे। पार्षद शेख ने फोन करके मदनसिंह से नीचे उतरने की अपील की। मदनसिंह ने बताया कि नगर विकास को लेकर जो मांगें हैं, उसको लेकर कोई जिम्मेदार आश्वस्त करेगा तब ही नीचे उतरुंगा। कुछ देर बाद नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत तेली व उपाध्यक्ष गिरीश सोनी भी मौके पर पहुंचे।
READ MORE : उपखण्ड मुख्यालय पर खस्ताहाल है सीएचसी, 10 साल से नहीं है स्त्री रोग विशेषज्ञ, टॉर्च की रोशनी में होते प्रसव


पार्षद शेख ने अध्यक्ष तेली से भी युवक की बात करवाई। उसने चिकित्सालय में डॉक्टरों की नियुक्ति, हॉस्पिटल की विवादित जमीन मामला सुलझाने, गंभीरसागर तालाब की सफाई, घर के बाहर नाले का निर्माण सहित कुछ मांगें रखी। सभी ने समाधान कराने को आश्वस्त किया। आखिर युवक टावर से नीचे उतर आया। पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो