scriptवह ल‍िफ्ट लेकर स्‍कूटी पर बैठा और घर से चंद कदमों की दूरी पर हुआ हादसे का श‍िकार..घरवालों के नहीं थम रहे आंसू | Man Died In An Accident At Udaipur | Patrika News

वह ल‍िफ्ट लेकर स्‍कूटी पर बैठा और घर से चंद कदमों की दूरी पर हुआ हादसे का श‍िकार..घरवालों के नहीं थम रहे आंसू

locationउदयपुरPublished: Jan 12, 2019 01:32:45 pm

Submitted by:

madhulika singh

जिंक स्मेल्टर चौराहे के पास दर्दनाक हादसा

accident

एक्सिडेंट

चंदनसिंह देवड़ा/उदयपुर . गुड़ली . साथी कर्मचारी से लिफ्ट लेकर माइंस से घर के लिए निकले बुजुर्ग को क्या पता था कि यह आखिरी सफर होगा। घर से चंद दूरी पर एक अज्ञात बेकाबू वाहन ने उनकी स्कूटी को चपेट में ले लिया। वाहन के टायर तले आने से बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि लिफ्ट देने वाला घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन को लेकर भगा गया।
देबारी चौकी प्रभारी सज्जनसिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही वह कांस्टेबर भारतसिंह के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार मृतक रेहटा, देबारी निवासी करणसिंह (60) पुत्र देवीसिंह दरीबा माइंस में फिटर पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को छुट्टी होने पर वह माइंस गेट पर अपने साथी कर्मचारी उदयपुर में पायड़ा निवासी नवीनकुमार माली से लिफ्ट लेकर रवाना हुए। करणसिंह हमेशा घर से बाइक लेकर निकलते थे और देबारी में घाटावाला माताजी के वहां बाइक रखकर बस से माइंस जाते और आते है। शुक्रवार को उनका लिफ्ट लेना विधाता का विधान बन गया और अज्ञात वाहन ने जिंक चौराहे के पास स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से करणसिंह पीछे बैठे थे जो उछल कर डिवाइडर की तरफ गिर गए जबकि स्कूटी चला रहे नवीन सडक़ किनारे जा गिरे। टायर तले आने से करणसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग छूटा।
READ MORE : आने वाली है मकर संक्रांति, शिक्षक चाह रहे दिवाली आ जाए

घर से कुछ दूरी पर ही हादसा

हादसा जिस जगह हुआ, उससे चंद कदमों की दूरी पर ही करणसिंह को स्कूटी से उतरना था। होनी को कुछ और ही मंजूर था। हादसे के बाद करणसिंह को लिफ्ट देने वाले दोस्त के आंसू नहीं थमे, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो