scriptWatch : मैं 10 मिनट में इसको वापस छोड़ रहा हूं .. ये कह कर साथ ले गया पत‍ि को, पत्‍नी ढूंढ कर हुई परेशान तो बोली ये… | Man Missing From Sarada, Udaipur | Patrika News

Watch : मैं 10 मिनट में इसको वापस छोड़ रहा हूं .. ये कह कर साथ ले गया पत‍ि को, पत्‍नी ढूंढ कर हुई परेशान तो बोली ये…

locationउदयपुरPublished: Jul 11, 2019 01:35:40 pm

Submitted by:

madhulika singh

जावर माइंस Zawar Mines थाना क्षेत्र के पीलादर गांंव की घटना, दो दिन से पति लापता Man Missing तो पत्‍नी परेशान

sarada

Watch : मैं 10 मिनट में इसको वापस छोड़ रहा हूं .. ये कह कर साथ ले गया पत‍ि को, पत्‍नी ढूंढ कर हुई परेशान तो बोली ये…

गौतम पटेल/सराड़़ा़. जावर माइंस zawar mines थाना क्षेत्र के पिलादर गांव में सोमवार रात सेे एक युुुवक लापता man missing हैै। परिजनों ने आसपास ढूंढने तलाशी करने पर नहीं मिलने पर जावर माइंस थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रमेश पटेल ड्राइविंग का काम करता है। घटना के दिन वह अपने परिवार के साथ घर पर सोया हुआ था तभी जाम गुड़ा निवासी रमेश मीणा सोमवार रात्रि करीब 12 बजे घर पहुंचता है और यह कह कर रमेश पटेल को ले जाता है कि मैं 10 मिनट में इसको वापस छोड़ रहा हूं । रात भर पत्नी ने रमेश को फोन पर संपर्क करने की कोशिश की परंतु संपर्क नहीं हो पा रहा था। सुबह पूरा घटनाक्रम अपने परिवार जनों को बताया कि इस तरह की घटना हुई है जिस पर परिवार के लोगों ने अपने आसपास रिश्तेदारी उसके दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसका फाेेेन भी बंद आया। उसकी तलाश की परंतु रमेश पटेल का कोई संपर्क नहीं हो पाने की वजह से उन्होंने जावर माइंस थाना में अपहरण का मामला kidnapping case दर्ज करवाया।
जावर माइंस एचएचओ भरत योगी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है विभिन्न टीमें गठित कर कॉल डिटेल के साथ जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो