scriptइथोपिया में हुई उदयपुर के शख्‍स की मौत.. जब यहां पहुंचा शव तो परिजनों ने कर डाली ये मांग.. | Man's Deadbody Reaches From Ithopaia To Udaipur | Patrika News

इथोपिया में हुई उदयपुर के शख्‍स की मौत.. जब यहां पहुंचा शव तो परिजनों ने कर डाली ये मांग..

locationउदयपुरPublished: Jan 12, 2019 01:53:43 pm

Submitted by:

madhulika singh

सविना थाने के बाहर देर रात जमे रहे ग्रामीण

The patient who told the ECG was alive, the doctor declared dead after reaching the district hospital.

डेडबॅडी

चंदनसिंह देवड़़ा़/उदयपुर. सराड़ा थाना क्षेत्र के पाल सराड़ा निवासी अर्जुन मीणा (37) की इथोपिया में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। शुक्रवार को उसका शव उदयपुर पहुंचा तो सराड़ा से पहुंचे लोगों ने सवीना थाने के बाहर एम्बुलेंस को रुकवा दिया। मृतक के परिजनों और ग्रामीण थाने के बाहर जमा हो गए। सीडब्ल्यूसी मेंम्बर रघुवीर मीणा भी मौके पर पहुंचे। शव लेकर आए कंपनी के अधिकारियों से ग्रामीणों ने मृतक आश्रितों को 30 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की जिसको लेकर पुलिस की मौजदूगी में समझाइश चलती रही। ग्रामीणों के जमा होने पर पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।
सराड़ा थानाधिकारी रतनसिंह ने बताया कि इथोपियो के आयना मार्बल कंपनी में काम करने वाले अर्जुन मीणा की 8 जनवरी को मौत हो गई थी। बताया गया कि बीमार होने से अर्जुन की मौत हो गई। वह 14 महीनों से इस कंपनी में टेक्निशियन के तौर पर काम कर रहा था। कंपनी के लोग शव लेकर उदपुर आए तो मृतक के परिजन, रिश्तेदार ग्रामीणों के साथ सविना पहुंच गए और कंपनी प्रतिनिधियों से 30 लाख रुपए मुआवजा देने पर अड़ गए। कानून व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर पुलिस तैनात रही। परिजनों ने एक मुश्त नकद रकम देने को कहा ताकि मृतक के चार बच्चों और पत्नी का भरण पोषण हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो