scriptउदयपुर में सूदखोरों से त्रस्त प्रॉपर्टी डीलर ने किया ऐसा कि सबके उड़ गए होश, आयी ये बात सामने, देखें वीडियो | man write suicide note in udaipur collector office udaipur | Patrika News

उदयपुर में सूदखोरों से त्रस्त प्रॉपर्टी डीलर ने किया ऐसा कि सबके उड़ गए होश, आयी ये बात सामने, देखें वीडियो

locationउदयपुरPublished: Nov 05, 2017 01:50:43 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर . सूदखोरों से परेशान होकर शहर का एक प्रोपर्टी डीलर शनिवार को कलक्ट्रेट में अपनी एक्टिवा व सुसाइड नोट छोडकऱ गायब हो गया।

suicide
उदयपुर . सूदखोरों से परेशान होकर शहर का एक प्रोपर्टी डीलर शनिवार को कलक्ट्रेट में अपनी एक्टिवा व सुसाइड नोट छोडकऱ गायब हो गया। सुसाइड नोट में उसने पार्षद सहित सात जनों को नामजद करते हुए गंभीर आरोप लगाए। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए हिरणमगरी थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए। प्रारंभिक जांच में प्रोपर्टी डीलर पर कई लोगों के करोड़ों रुपए उधार होने की जानकारी सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि गोकुल विलेज सेक्टर-7 निवासी देवेन्द्र पुत्र पीएस जैन दोपहर को कलक्ट्रेट में एक्टिवा पर सुसाइड नोट व मोबाइल रखकर गायब हो गया। दोपहर को पार्किंग में जब पुलिस अधिकारियों के वाहन खड़े करने के लिए एक्टिवा हटाने गए, तब इसका खुलासा हुआ।
READ MORE: उदयपुर में ड्राइवर ने किया मालकिन का खून, घटना से फैली पूरे शहर में सनसनी, देखें वीडियो

परेशान हूं, 6 से 55 प्रतिशत तक चुकाया ब्याज
जैन ने सुसाइट नोट में लिखा कि वह एक वर्ष से सूदखोरों के चंगुल में फंस हुआ हूं। मूल रकम चुकाने के बाद भी मेरे व हितैष परिहार के खाली चेक, स्टाम्प सूदखोर नहीं दे रहे हैं। वे लगातार ब्लैकमेल कर रकम वसूल कर रहे हैं। गत छह माह से मेरा जीना दुश्वार हो गया है। मैंने त्रस्त होकर पूर्व में 13 जून को नींद की गोलियां खाई लेकिन बच गया।
सूदखोरों ने मुझ से अब तक 6 से 55 प्रतिशत तक ब्याज वसूल किया। मेरा मकान, जमीन, प्लॉट ब्याज में जमा कर लिए। मेरे जीने का कोई मकसद नहीं है। वे रोज मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सुसाइट नोट में उसने श्रवण घोड़ीवाला, लव बागड़ी, हिम्मत ङ्क्षसह हांडी, घनश्याम मेनारिया, मुरली राठी, राजेश डांगी, बंशीलाल मेनारिया, गणपत टेलर, भूरीलाल गमेती व सुन्दरदास चंदवानी के नाम का उल्लेख किया है।
 

READ ALSO: दिल्ली रैली में शामिल होंगे कर्मचारी
उदयपुर. केन्द्रीय श्रमिक संगठनों समन्वय समिति संयोजक पीएस. खींची ने बताया कि राज्य व केन्द्र सरकार की श्रम विरोधी नीतियों के खिलाफ नई दिल्ली में 9 नवम्बर को संसद मार्च किया जाएगा। इसकी तैयारी बैठक रविवार सुबह 11 बजे शिराली भवन पर होगी। प्रदेशाध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली ने बताया कि संबंधित संगठनों के प्रतिनिधियों की चर्चा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो