scriptजमनादास की उम्मीदों को लगे पंख, किडनी ट्रांसप्लांट को कई दानदाता आए आगे | Many donors come forward for the wings of kidney transplant Jamnadas | Patrika News

जमनादास की उम्मीदों को लगे पंख, किडनी ट्रांसप्लांट को कई दानदाता आए आगे

locationउदयपुरPublished: Dec 15, 2017 02:02:04 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

सहयोग राशि का आंकड़ा 3 लाख 64 हजार 700 पहुंचा, . दोनों किडनी खराब होने से तिल-तिल कर जी रहे जमनादास के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन की उम्मीद को पंख लग ग

Udaipur Hindi news,udaipur latest news,
उदयपुर . दोनों किडनी खराब होने से तिल-तिल कर जी रहे जमनादास के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन की उम्मीद को पंख लग गए हैं। उदयपुर सहित समीपवर्ती क्षेत्रों के दानदाताओं ने उसकी जिंदगी को बचाने में हिस्सेदारी सुनिश्चित कर पुण्य कमाने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं। यह लोगों की सहृदयता है कि दान की यह राशि 3 लाख 64 हजार 700 रुपए पर पहुंच चुकी है।
READ MORE : सरकार के दावे यहां खोखले साबित हो रहे, मांगे थे 21 ट्रांसफार्मर, 45 दिन बाद मिले 11 ही

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अब उसे महज एक लाख ३६ हजार की आवश्यकता है। गौरतलब है कि आसोलियों की मादड़ी, खेमली निवासी जमनादास का अहमदाबाद स्थित स्टलर््िांग हॉस्पिटल में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। जमनादास की मां भागु बाई के किडनी दान करने को तैयार होने के बाद ट्रांसप्लांट के लिए चिकित्सालय में 5 लाख रुपए ऑपरेशन में खर्च होने हैं।
ये आए आगे
दिगम्बर जैन दसा नरसिंहपुरा समाज, सोश्यल ग्रुप चेरिटेबल ट्रस्ट उदयपुर की ओर से अध्यक्ष लक्ष्मीलाल जैन व मंत्री प्रकाशचंद सिंघवी ने हॉस्पिटल के नाम 11 हजार की सहयोग राशि का चेक दिया। इसी प्रकार पेशे से वाहन चालक नांदवेल निवासी सुरेशचंद्र गर्ग ने 2100 रुपए (चेक), राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष शेरसिंह चौहान ने 2100, टेकरी रोड स्थित न्यू मारुति मोटर गैराज के मोहम्मद हुसैन शेख ने 5100, न्यू विद्याधर नगर निवासी शांति देवी छाबड़ा ने 1 हजार एवं पीडब्ल्यूडी अधीक्षण अभियंता कार्यालय के निजी सलाहकार ओम दवे ने 1000 एवं सलूम्बर निवासी श्वेता आमेटा की ओर से 2000, भूपालवाड़ी देहलीगेट निवासी आशीष तलरेजा 2100 रुपए का सहयोग दिया।
READ MORE : उपदेश राणा को जयपुर के बगरू में हिरासत में लिया गया, हालात को देख जिले में आधी रात से लागू की धारा 144

एेसे करें सम्पर्क
एेसे भामाशाह और दानदाता जो पीडि़त जमना दास की मदद करना चाहते हैं। वे पीडि़त जमनादास से उसके मोबाइल नंबर 8290789848 पर सीधे सम्पर्क कर सकते हैं। पत्रिका के माध्यम से मदद करने करने के इच्छुक व्यक्ति शाम 6 बजे के बाद सुंदरवास स्थित पत्रिका कार्यालय में संपर्क साध सकते हैं, वहीं पत्रिका प्रतिनिधि से मोबाइल नंबर 9001213575 पर संपर्क कर भी मदद कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो