scriptससुराल में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, ससुरालजनों पर पीहर वालों ने लगाए आरोप | Married Woman Died, Udaipur | Patrika News

ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, ससुरालजनों पर पीहर वालों ने लगाए आरोप

locationउदयपुरPublished: Jul 18, 2019 12:26:06 pm

Submitted by:

madhulika singh

crime in udaipur विवाहिता की मौत Married Woman Died के बाद ससुरालजनों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज

murder

जौनपुर में हत्या

उदयपुर. एक विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध हालात में मौत married woman died के बाद एमबी चिकित्सालय MB Hospital में पीहर व ससुराल पक्ष के बीच धक्का मुक्की व हाथापाई होने माहौल गरमा गया। धक्का मुक्की के दौरान अपात कालीन इकाई में लगा शीशा फूट गया। पुलिस udaipur Police ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। बाद में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के सुपुर्द किया। पीहर पक्ष ने ससुरालजनों के विरुद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने बताया कि अम्बावगढ़ कच्चीबस्ती निवासी हीना कौसर (26) पत्नी शाकीर खां की तबीयत बिगडऩे पर ससुरालजन उसे अपराहृ एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पीहर पक्ष के पहुंचने पर शव देखते ही मृतका के भाई आदिल व पति शाकीर झगड़ पड़े। धक्का मुक्की के साथ ही इमरजेंसी में दरवाजे का शीशा फूट गया। माहौल गरमाने पर अस्पताल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाइश के बाद शव को मुर्दाघर में रखवाया। पीहर पक्ष ने बताया कि मृतका हीना एमए पास थी। पांच वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था। उसके दो बच्चे है। बड़ी बच्ची का बुधवार को बर्थ-डे था। पीहर में उसकी मनाने की तैयारी चल रही थी। दोपहर को शाकीर दोनों बच्चों को लेकर अपने ससुर की दुकान पर गया था। जहां पर वह बच्ची को छोड़ आया। वापसी में कुछ देर बाद दामाद ने ससुर को अस्पताल पहुंचने के लिए कहा। जब वे अस्पताल पहुंचे तो हीना मृत पड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो