scriptपत्‍नी घर नहीं लौटी तो पत‍ि ने गुमशुदा समझ दर्ज कराई र‍िपोर्ट, इस हालत में मिला शव | Married Woman's Deadbody Found In Well, Udaipur | Patrika News

पत्‍नी घर नहीं लौटी तो पत‍ि ने गुमशुदा समझ दर्ज कराई र‍िपोर्ट, इस हालत में मिला शव

locationउदयपुरPublished: Feb 19, 2020 01:55:05 pm

Submitted by:

madhulika singh

दो दिन पहले जोगीतालाब के पास केजडफ़ला जंगल में लकडिय़ां काटने गई महिला का तालाब में म‍िला शव

Death

deadbody found

उदयपुर. जंगल में लकडिय़ां काटने गई महिला का गोवद्र्धनविलास के जोगीतालाब में शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।

पुलिस ने बताया कि केजड़ फला गोवद्र्धनविलास निवासी मनोहरी पत्नी वेणीराम दो दिन पहले जोगीतालाब के पास केजडफ़ला जंगल में लकडिय़ां काटने गई थी। वहां से नहीं लौटने पर पति ने गोवद्र्धनविलास थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। इस बीच मनोहरी की चप्पल व कूंट तालाब के किनारे पर मिले। पानी में गिरने की शंका के आधार पर पुलिस ने गोताखोर को सूचना दी। गोताखोर छोटू हेला ने दो घंटे की मशक्कत कर शव निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
यह भी पढ़ें

अब सौर ज्वालाओं व तूफानों की हो सकेगी भविष्यवाणी


एटीएम हैक कर निकाली राशि

उदयपुर. एटीएम हैक कर उचक्के ने कृषि विज्ञान केन्द्र के एक कार्मिक के खाते से करीब 72,500 रुपए निकाल लिए। वारदात का खुलासा छह दिन बाद कार्मिक के बैंक में पैसा निकालने के दौरान हुआ। इस संबंध में अम्बामाता थाने में रिपोर्ट देने के बावजूद पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया। चिकलवास निवासी गोपाललाल पुत्र आत्माराम सेन ने बताया कि उनका बचत खाता एसबीआई बडग़ांव शाखा में है। मंगलवार को वे अपने खाते से पैसे निकलवाने गया तो पता चला कि किसी अज्ञात ने 12 फरवरी को उसका खाता हैक कर करीब 72,500 रुपए निकाल लिए। डिटेल निकलवाने पर यह राशि हरिद्वार में निकलना बताई। इस संबंध पीडि़त ने अम्बामाता थाने में रिपोर्ट दी लेकिन पुलिस ने उसे परिवाद में रख छोड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो