मार्वल्स, बीएस, पीएमसीएच ने जीते मैच

मार्वल्स, बीएस, पीएमसीएच ने जीते मैच

Manish Joshi | Publish: Jul, 16 2019 03:20:33 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

पीपीएल ट्रॉफी क्रिकेट

उदयपुर . पेसिफिक विवि व वंडर क्रिकेट एकेडमी की ओर से पेसिफिक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स पर चल रही पीपीएल ट्रॉफी के तहत खेले गए मैचों में मार्वलस एक्सपोर्ट, बीएस स्पोट्र्स, पीएमसीएच ने मैच जीते। पहले मैच में मार्वल्स ने 174 रन बनाए। जवाब में जेनिया की टीम 82 रन ही बना सकी। दूसरे मैच में बीएस स्पोट्र्स ने 178 रन बनाए। जवाब में सोजतिया टीम 119 रन ही बना सकी। आखरी लीग मैच में पीएमसीएच ने 212 रन बनाए। जवाब में जेनिया टीम 86 ही बना सकी। तीनो के पुरस्कार जेनिया ग्रुप के मुजीब शेख ने प्रदान किए। मंगलवार से प्रतियोगिता के नॉक आउट मैच खेले जाएंगे।

डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल व ओपन चैंपियनशिप
जिला कूडो संघ की ओर से आयोजित छठीं जिला अंतर विद्यालय कूडो चैंपियनशिप एवं सीनियर ओपन टूर्नामेंट आज चित्रकूटनगर स्थित रॉकवुड हाई स्कूल चित्रकूट नगर में हुआ। जिलाध्यक्ष विपाश मेनारिया ने बताया कि जनजाति क्षेत्र की आयुक्त अंजलि राजोरिया के मुख्य आतिथ्य में प्रतियोगिता संपन्न हुई। जनरल चैंपियनशिप ट्रॉफी 15 पदकों के साथ डीपीएस ने जीती। सेंट पॉल उप विजेता रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned