video: गलत आंकड़े थमाने पर निगम के अफसरों को यूं लगाई उदयपुर महापौर ने फटकार

video: गलत आंकड़े थमाने पर निगम के अफसरों को यूं लगाई उदयपुर महापौर ने फटकार

Mukesh Hingar | Publish: Dec, 17 2017 01:19:31 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर नगरनिगम के अफसरों ने बता दी उदयपुर में 15 झीलें, महापौर ने लगाई लताड़

 

उदयपुर . गत दिनों वियतनाम में एक कार्यशाला में गए महापौर चन्द्रसिंह कोठारी को नगर निगम के अफसरों ने प्रजेंटेशन के लिए खोटी रिपोर्ट थाम दी जिसमें उदयपुर शहर में 15 झीलें (तालाब) बता दी गई।

महापौर ने शनिवार को सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर लगाई गई प्रदर्शनी में अफसरों को फटकारते हुए कहा कि ऐसी रिपोर्ट बनाना बंद करें। हुआ यूं कि गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया प्रदर्शनी का अवलोकन करने पहुंचे, उससे पहले महापौर कोठारी नगर निगम की ओर से लगाई गई प्रदर्शनी देखने पहुंचे। उन्होंने अतिरिक्त मुख्य अभियंता अरुण व्यास से कहा कि प्रदर्शनी में क्या लगाया...बता दिया तो करो, मंत्री कटारियाजी को मैं प्रजेंटेशन दूंगा, मर्जी आए जैसे कर लेते हैं। इस बीच व्यास और पास खड़े उपायुक्त भोज कुमार के सामने महापौर ने इंजीनियरों से कहा कि बेकार की बातें मत करो, गुड-गुड करके रिपोर्ट बना देते हो। महापौर ने कहा कि वियतनाम जाकर रिपोर्ट खोली तो देखा कि शहर में 15 झीलें बता दी, ये तो मैंने रिपोर्ट देख ली, हम ज्यादा जानते हैं, हम यहां पैदा हुए हैं। अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर स्पीच देने गया और आप लोगों ने खोटे आंकड़े पकड़ा दिए मुझे।

 

READ MORE: 33वां पश्चिम क्षेत्र अन्तर विश्वविद्यालयी सांस्कृतिक युवा महोत्सव ‘समवेत’ प्रस्तुतियों से मच गई धूम, देखने वाला हर कोई झूम उठा

 

खादी मेले में उमड़ी भीड़

उदयपुर. टाउनहॅाल में 15 दिवसीय राज्य स्तरीय खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी में खादी एवं ग्रामोद्योग उत्पादों की खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। खादी उप निदेशक प्रकाशचन्द्र गौड़ ने बताया कि मेले में ऊनी वस्त्र के अलावा घरेलू सामान की अच्छी बिक्री हो रही है। वहीं महिलाएं दरियंा और शॉल तो पुरुष ऊनी जैकेट खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। मेले में कुछ स्टालों पर मेलार्थी बीमारियों में काम आने वाली आयुर्वेदिक दवाओं की खरीद कर छूट का लाभ उठा रहे हैं। प्रदर्शनी में मिट्टी से बने उत्पादों की स्टॉल पर भी खरीदारी हो रही है। पप्पू खण्डेलवाल ने बताया कि खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी चरम पर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned