scriptभाजपा 150 सीटों पर जीत हासिल करेगी : जगदीश शेट्टर | BJP will win 150 seats: Jagdish Shettar | Patrika News

भाजपा 150 सीटों पर जीत हासिल करेगी : जगदीश शेट्टर

locationबैंगलोरPublished: Apr 10, 2018 08:34:46 pm

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता जगदीश शेट्टर ने कहा है कि राज्य में चल रहे विधानसभा चुनाव में भजापा 150 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

 Jagdish Shettar

हुब्बल्ली. विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता जगदीश शेट्टर ने कहा है कि राज्य में चल रहे विधानसभा चुनाव में भजापा 150 सीटों पर जीत हासिल करेगी। शहर में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए शेट्टर ने कहा कि प्रथम सूची जारी होने के बाद थोड़ी नाराजगी सहज है। इसे हम शांत करेंगे।


मुझे हुब्बल्ली-धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र का टिकट मिलने का विश्वास था। इसके चलते टिकट देने के बारे में कोई खास बात नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रेल को हुब्बल्ली आएंगे। उन्होंने कहा कि माते महादेवी का कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का बयान सही नहीं है। इससे मठाधीशों के बारे में सम्मान कम होगा। धर्म को तोड़ कर वोट मांगना ठीक नहीं।

मतदान व मतदाता सूची में नाम पंजीयन की जानकारी दी
विजयपुर. भारतीय चुनाव आयोग के निर्देशनुसार जिले में नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में पंजीयन करने संबंधी जागृति अभियान शुरू किया है। विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के कन्नड़ बालक स्कूल संख्या-24 के मतदान केन्द्र में जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी एस.बी. शट्टण्णवर ने नए मतदाताओं को मतदाता सूची में पंजीयन कराने को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि 14 अप्रेल तक नए मतदाताओं को मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करने का मौका दिया गया है।


जिले के हर मतदान केन्द्र में मतदाता सूची में मतदाताओं का नाम शामिल करने का कार्य तेजी से चल रहा है। उन्होंने कहा कि शारीरिक दिव्यांग, महिलाएं तथा कमजोर लोगों को मतदान के लिए सुविधा उपलब्ध करने की दिशा में जागृति पैदा की जा रही है। मतदान के लिए 18 वर्ष आयु का भारतीय नागरिक होना जरूरी है।

संबंधित विधानसभा क्षेत्र के सामान्य निवासी होना चाहिए। मानसिक अस्वस्थ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची में नाम पंजीयन के लिए स्कूल प्रमाणपत्र, जन्म प्रमाणपत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट, एसएसएलसी, पीयूसी अंकपत्र, पानकार्ड या चिकित्सकीय प्रमाणपत्र आदि में से किसी एक प्रमाण पत्र का होना जरूरी है।

मतादाता सूची में नाम पंजीयन के लिए राशन कार्ड, आधार कार्ड, निवास पत्र, पासपोर्ट, गैस सिलेंडर स्वीकृति रसीद, विद्युत बिल, बैंक पास बुक, किराएदार का दस्तावेज, वाहन लाइसेंस तथा अन्य दस्तावेजों में से किसी एक तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो लाना जरूरी है। इस अवसर पर विजयपुर तहसीलदार रविचन्द्र आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो