छह दिन से लापता है नाबालिग बेटी, परिजनों को अनहोनी होने का सता रहा डर

छह दिन से लापता है नाबालिग बेटी, परिजनों को अनहोनी होने का सता रहा डर
लापता

Madhulika Singh | Updated: 18 Sep 2019, 01:57:00 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

लापता नाबालिग का पता नहीं, परिजन मिले कटारिया से

जयसमंद. वीरपुरा ग्राम पंचायत के घाटा तलाई गांव से छह दिन से लापता नाबालिग के नहीं मिलने पर परिजन मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाब चन्द्र कटारिया से मिले व आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर बालिका को बरामद करने की मांग की। इस दौरान नाना ने हाथ जोडकऱ कटारिया को लिखित में शिकायत की। गातोड़ सरपंच हमीरलाल मीणा, अमरा मीणा, देहात अध्यक्ष शांतिलाल मीणा, नारूलाल मीणा सहित कई लोग मौजूद थे। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से असंतोष जताया। शिकायत के बाद कटारिया ने एसपी कैलाश चन्द्र विश्नोई से बात कर जांच के निर्देश दिए। 12 सितंबर को नाबालिग को अज्ञात युवक भगाकर ले गया था। अगले दिन परिजनों ने सराड़ा थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन छह दिन तक नाबालिग नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाए हैंं।

READ MORE : जमीन के लिए झगड़ा, हमला करते खुद गिरे मौत के मुंह में

अज्ञात युवक का शव मिला

फलासिया . फलासिया थाने के शिशवी गांव में सडक़ किनारे अज्ञात युवक का शव मिला। मौके पर ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी ने हत्या कर शव सडक़ किनारे फेंक दिया हो।
आसपास के ग्रामीणों ने थाने में सूचना दी। थानेदार उम्मेदी लाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे व शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए पर शिनाख्त नहीं हो पाई।
पुलिस ने शव को झाड़ोल मोर्चरी में रखवाया है। युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है। उसने पिंक शर्ट, पिंक बनियान व नीली जीन्स पहन रखी है। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर अनुसंधान
प्रारंभ किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned