scriptगहलोत सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए दूसरों पर दोष मढ़ती है : गजेन्द्र सिंह | Minster of jal shakti Gajendra Singh Shekhawat PC at online in udaipur | Patrika News

गहलोत सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए दूसरों पर दोष मढ़ती है : गजेन्द्र सिंह

locationउदयपुरPublished: Jun 06, 2021 11:54:12 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

केन्द्रीय मंत्री Gajendra Singh Shekhawat ने की उदयपुर संभाग के पत्रकारों से बातचीत

Jodhpur,Namami Gange,jodhpur news,bjp mp gajendra singh shekhawat,gajendra singh shekhawat,

Gajendra Singh Shekhawat

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत Gajendra Singh Shekhawat ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए दूसरों पर दोष मढ़ती है और यह गहलोत सरकार का काम हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र ने बहुत कुछ दिया लेकिन राजस्थान की सरकार जनता की अपेक्षा पर खरा नहीं उतरी।
उदयपुर संभाग के पत्रकारों से वर्चुअल बातचीत करते हुए गजेन्द्र सिंह ने कहा कि केन्द्र की सरकार ने व्यापक स्तर पर तैयारी नही की होती तो आज देश में इस बीमारी का विकराल रूप होता क्योंकि राज्य सरकारें तो दोषारोपण के सिवाय कुछ कर नही सकती। उन्होंने कहा कि राजस्थान में वेंटीलेटर कबाड़ में पडे मिले जबकि केन्द्र सरकार द्वारा वे ही वेंटीलेटर दूसरे सभी राज्यो में भी उपलब्ध करवाये थे बाकी राज्यों में वह वेंटीलेटर कार्य कर रहे है।
उन्होंने कहा कि चिकित्सा सुविधा को बेहतर करना राज्य सरकार का कार्य है। केन्द्र सरकार ने ऑक्सिजन प्लांट के लिए जो राशि उपलब्ध कराई उसके बावजुद भी राज्य सरकार द्वारा ऑक्सिजन प्लांट नही लगाये।
एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा के घर में किसी प्रकार की कोई लडाई नही है, चेहरे एवं मोहरे की राजनीती भाजपा नही करती हैं, यह कांग्रेस को मुबारक वो अपने घर में जाकर देखे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो