scriptMission 2023 in rajasthan, bjp mewar all seat discuss, mukesh hingar | Mission 2023 : चुनाव को डेढ़ साल बचे है, BJP 28 सीटें कैसे जीते इस पर सोचे | Patrika News

Mission 2023 : चुनाव को डेढ़ साल बचे है, BJP 28 सीटें कैसे जीते इस पर सोचे

Mission 2023 : भाजपा का चिंतन, संभाग की बैठक में चुनावी रणनीति, दिए निर्देश

उदयपुर

Updated: February 26, 2022 06:50:28 pm

BJP की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर हुई। बैठक में मिशन 2023 Mission 2023 की तैयारियों के लिए भी जिले के पदाधिकारियों को तैयारी के लिए कहा और कहा कि संभाग की 28 सीटों को कैसे जीते इस पर भी चिंतन करें।
BJP Mission 2023
BJP Mission 2023
प्रथम सत्र में Udaipur संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा ने कहा कि संगठनात्मक गतिविधियों में बूथ संरचना में अब तक के सभी चरण पूर्ण होने पश्चात बूथ समिति का डिजिटलाइजेशन व सत्यापन अभियान का कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष प्रवासी प्रभारी विस्तारक का सतत मंडल प्रवास कार्य की मॉनिटरिंग कार्यकर्ताओं के साथ संवाद वह संपर्क सतत बना रहे वह कार्य का मंडल पदाधिकारियों में विकेंद्रीकरण किया जाए।
प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश से दिए कार्यक्रम जनता के बीच लेकर जाने वह प्रत्येक बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुनने निष्क्रिय मंडल मोर्चों में परिवर्तन करने के लिए जिला प्रभारी संभाग प्रभारी व जिलाध्यक्ष से चर्चा कर परिवर्तन करें।
प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा कि राजस्थान में चुनाव की दृष्टि से अब डेढ़ साल बचा है हमें हमारी कमजोरियों एवं क्षमताओं पर आंकलन करते रहना है, हम संभाग की 28 सीटें कैसे जीते इस पर हमें चिंतन मनन और कार्य करना है।
सांसद एवं प्रदेश उपाध्यक्ष सीपी जोशी ने निंदा प्रस्ताव रखते हुए डोटासरा के महाराणा प्रताप के लिए दिए गए वक्तव्य को लेकर चर्चा की और कहा कि महाराणा प्रताप पर जिस प्रकार से इन्होंने अपना वक्तव्य रखा निंदनीय है और इस प्रस्ताव को पारित किया गया। इसी प्रकार डूंगला में मंदिर तोडऩे व मेले को अनुमति नहीं देने की निंदा का प्रस्ताव भी रखा। प्रस्ताव के समर्थन में अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया व भाजपा प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीणा ने अपनी बात रखी।
समर्पण निधि के संभागीय संयोजक प्रमोद सामर, शहर जिलाधक्ष रविंद्र श्रीमाली, देहात जिलाध्यक्ष भंवर सिंह पवार ने भी विचार रखे। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी मुकेश दाधीच ने मोर्चा शहर जिला उदयपुर की बैठक ली एवं किए गए कार्यों की समीक्षा की। युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सुशील कटारा ने सभी जिलाध्यक्षों से भी जानकारी ली।
BJP Mission 2023

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.