script

कभी राहगीरों से फोन झपट लेते तो कभी फोन मांगने के बहाने अंजाम देते थे वारदात को…उदयपुर में इस झपट्टा गैंग के कई हुए श‍िकार

locationउदयपुरPublished: Feb 23, 2019 02:04:33 pm

Submitted by:

madhulika singh

मोबाइल झपटामार गैंग आई पुलिस शिकंजे में, दो दर्जन से ज्यादा वारदातें कबूली, 4 गिरफ्तार

udaipur news

27 दिसंबर को रेत का अवैध खनन रोकने गए वनकर्मियों पर सौ से ज्यादा ग्रामीणों ने किया था हमला, डिप्टी रेंजर कह रहे उन्ही में से एक था सूबेदार सिंह

चंदनसिंह देवड़ा/ उदयपुर . राहगीरों से मोबाइल छीनकर भागने वाली गैंग के चार सदस्य सवीना थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिन्होंने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अब तक दो दर्जन से ज्यादा वारदातें करनी कुबूली है। पुलिस इनसे अब तक 12 मोबाइल एवं वारदात में प्रयुक्त दो स्कूटी बरामद की है।
प्रशिक्षु आरपीएस नूर मोहम्मद ने बताया कि ये मोबाइल पर बात करते राहगीरों से फोन झपट कर ले जाते थे, वहीं किसी से फोन करने के नाम पर मोबाइल लेकर भाग निकलते थे। गणेश कॉलोनी निवासी कुणाल पुत्र नवरतन शर्मा, भट्टियानी चौहटा निवासी प्रीतमसिंह पुत्र दलपतसिंह, रोशन नगर हाल गोवर्धन विलास निवासी अविनाश पुत्र सत्यनाराणण पालीवाल और वारियों की पोल निवासी नीरज पुत्र ललित सेन को गिरफ्तार किया।
नशे की लत ने बिगाड़ी आदत

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि 6 माह से उन्हें नशे की लत लग गई जिससे पैसों की जरूरत हरदम रहती थी। ऐसे में इन्होंने मोबाइल झपट कर औने-पौने दामों पर बेचने का काम शुरू कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो