रात 8 बजे आए एक मैसेज ने उड़ा द‍िए च‍िक‍ित्‍सक के होश.. हजारों रुपए की राश‍ि कट गई खाते से..

www.patrika.com/rajasthan-news

Madhulika Singh

September, 1307:58 PM

Udaipur, Rajasthan, India

डॉ. सुशील कुमार स‍िंंह/उदयपुर. राष्ट्रीयकृत सरकारी बैंक के एक खातेदार के खाते से रात आठ बजे आए उस संदेश ने एकाएक तब चौंका दिया, जब उसे खाते से हजारों रुपए की राशि कटने की जानकारी मिली। बुधवार सुबह जब पीडि़त खातेदार ने चेतक सर्किल स्थित राष्ट्रीयकृत बैंक प्रबंधक को इसकी लिखित शिकायत तो और भी आश्चर्यजनक स्थिति सामने आई। देर शाम तक बैंक प्रबंधन खाते से कटी हुई राशि का विवरण ही नहीं दे सका। हुआ यूं कि आयुर्वेद चिकित्साधिकारी डॉ. शोभालाल औदीच्य के मोबाइल पर मंगलवार रात 8 बजे करीब एक संदेश आया, जिसमें उनके खाते से 5 हजार 343 रुपए कटने की जानकारी मिली। उस समय वह परिवार के साथ घर पर थे। औदीच्य का आरोप है कि उनकी ओर से किसी भी व्यक्ति को कोई चेक जारी नहीं किया गया है। बुधवार को बैंक में पड़ताल के बाद केवल इतना ही पता चल सका कि ये राशि किसी निजी बैंक के खातेदार के खाते में स्थानांतरित हुई है। राशि स्थानान्तरण की वजह एवं कारण स्वयं बैंक प्रबंधन भी नहीं बता सका।

 

READ MORE : युवक पर पेट्रोल डाल आग लगाने वाले दो आरोपियों को न्यायालय ने सुनाई 10-10 वर्ष की कड़ी कैद

 

दुपहिया व तीन पहिया वाहन चोर गिरफ्तार

उदयपुर. प्रतापनगर थानापुलिस ने दुपहिया व तिपहिया वाहन चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने जेल से छूटे फरार एक आरोपी व बाल अपचारी के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों से 9 बाइक, तीन टेम्पो व ढाबों केबिनों से चोरी की वारदातें स्वीकार की। सीआई डॉ. हनुवंतसिंह ने बताया कि गत दिनों चोर बिछड़ी ठिकरिया निवासी भंवरसिंह पुत्र किशोर सिंह राजपूत की दुकान का ताला तोडकऱ चोर गैस चूल्हा, सिलेंडर व किराणे का सामान चुरा ले गए। वारदात के बाद पुलिस ने पूर्व चालानशुदा अपराधियों पर नजर रखी तो जगत फला कुराबड़ हाल निवासी भंवरलाल पुत्र नारू गतिविधियां संदिग्ध लगी। पुलिस ने उसे पकडकऱ पूछताछ की तो उसने साथी धूणीमाता भोइयों की पचोली निवासी दीपक पुत्र शंकरलाल व एक अपचारी के साथ मिलकर चोरियां करना स्वीकार किया। आरोपी ने अब तक सुखेर व प्रतापनगर थानाक्षेत्र से 9 बाइक, तीन टेम्पो व ढाबा व केबिनों से चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी भंवर से पूछताछ के बाद दो बाइक, गैस सिलेंडर व कुछ किराणा का सामान बरामद किया।

madhulika singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned