scriptदेश को दुश्मनों से ज्यादा खतरा गद्दारों से | More traitors are threatened by enemies of the country | Patrika News

देश को दुश्मनों से ज्यादा खतरा गद्दारों से

locationउदयपुरPublished: Oct 07, 2019 01:48:34 am

Submitted by:

Pankaj

पंचायती नोहरे में आयोजित धर्म सभा में राष्ट्रसंत कमलमुनि कमलेश ने कहा

More traitors are threatened by enemies of the country

देश को दुश्मनों से ज्यादा खतरा गद्दारों से

उदयपुर . उपाध्याय पुष्कर मुनि, मूल मुनि की जयंती पर पंचायती नोहरे में धर्म सभा का आयोजन किया गया। जयंती के उपलक्ष में धर्मसभा में गोरक्षा के लिए 61000 का दान प्राप्त हुआ। इसी मौके पर राष्ट्रसंत कमलमुनि कमलेश ने कहा कि देश country को दुश्मनों enemies से ज्यादा खतरा गद्दारों traitors से है। धर्म को खतरा नास्तिकों से नहीं, धर्म के नाम पर स्वार्थ सिद्ध करने वालों से है। समारोह में गोपीलाल लोढ़ा की पुस्तक का विमोचन संघ अध्यक्ष ओंकारलाल सिरोया, महामंत्री सुरेशचंद नागौरी, रोशनलाल जैन, भूरीबाई सिंघवी ने किया। संचालन रमेश खोकावत ने किया। कौशल मुनि ने मंगलाचरण किया। घनश्याम मुनि ने विचार व्यक्त किए।
आचार्य वैराग्यनंदी अवतरण दिवस कल
आदिनाथ दिगम्बर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से दिगम्बर आचार्य वैराग्यनंदी के 46वें अवतरण दिवस और संघस्थ साधुओं के दीक्षा दिवस पर सेक्टर 11 स्थित आदिनाथ भवन में दो दिवसीय कार्यक्रम मंगलवार को शुरू होगा। अशोक शाह ने बताया कि मंगलवार को श्रीजी की शोभायात्रा निकलेगी। सचिव मदन देवड़ा ने बताया कि बुधवार को मूलनायक आदिनाथ भगवान का पंचामृत अभिषेक शांतिधारा की जाएगी। इधर, खुशियां जरुरतमंद एवं असहाय लोगों की सेवार्थ ग्रुप की ओर से रविवार को एमबी हॉस्पिटल में फल वितरण किया गया।
किया पौधरोपण
आचार्य शांतिसागर के दीक्षा शताब्दी वर्ष के तहत धर्म जागृति संस्थान और वीर सेवा संस्थान की ओर से भूपालपुरा स्थित बीएस शिक्षा भवन स्कूल में पौधरोपण किया गया। डॉ. माणक चन्द जैन मुण्डफोडा की अध्यक्षता में आयोजन हुआ। नीलेश मेहता, रविकान्त जोशी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो