scriptउदयपुर में होने जा रही ईशा अंबानी की शादी के बारे में अब आई ये बड़ी खबर… | Mukesh Ambani's Daughter's Wedding, Mukesh Ambani In Udaipur | Patrika News

उदयपुर में होने जा रही ईशा अंबानी की शादी के बारे में अब आई ये बड़ी खबर…

locationउदयपुरPublished: Dec 01, 2018 07:37:46 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. ख्यात उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की इसी महीने उदयपुर में होने वाली शादी शाही के दौरान झील के अंदर किसी भी प्रकार का कोई स्ट्रक्चर तैयार नहीं किया जाएगा। सारे आयोजन जो जिन होटलों में तय किए गए वहीं होंगे। सूत्रों के अनुसार अम्बानी परिवार की इस शाही शादी के दौरान झील के अदंर आयोजन को लेकर जो तैयारियां की थी उसको लेकर इनकार कर दिया, इसके पीछे जोर दिया गया कि पिछले दिनों झीलप्रेमियों ने प्रदूषण व अन्य बिन्दुओं पर चिंता जताई थी जिससे ऐसा निर्णय किया गया है। बता दे कि इवेंट कंपनी ने पिछले दिनों झील के अंदर भी रोशनी, सजावट, आतिशबाजी आदि करने की स्वीकृति मांगी थी, बाद में जिला कलक्टर की अध्यक्षता वाली झील विकास समिति ने इसकी स्वीकृति में कई शर्तोँ को अंकित करते हुए फाइल राज्य सरकार को भेज दी थी।
READ MORE : वह फैसला जिसमें न राहुल गांधी की चली, न ही वसुंधरा राजे की…


पहले यह सब तय किया था

– पिछोला झील में शाही आयोजन के दौरान श्रीनाथजी की नाव में आरती करने, सजावट, रोशनी सहित आदि तथा होटल में टेंट लगाने से लेकर स्टेज बनाने के लिए भी स्वीकृतियां मांगी थी।
– झील के अंदर जेटी का आकार बढ़ाने के साथ ही उस क्षेत्र में आतिशबाजी की स्वीकृति भी मांगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो