scriptअस्पताल से गार्ड्स को धक्का देकर भाग गया था हत्या का आरोपी, अब हुआ कुछ ऐसा … | Murder accused arrested in udaipur | Patrika News

अस्पताल से गार्ड्स को धक्का देकर भाग गया था हत्या का आरोपी, अब हुआ कुछ ऐसा …

locationउदयपुरPublished: Mar 24, 2019 02:51:08 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

https://www.patrika.com/udaipur-news/

मोहम्मद इलियास/उदयपुर. बड़ी स्थित टीबी हॉस्पिटल से 10 माह पूर्व चालानी गार्डों को धक्का देकर भागे हत्या के आरोपी उम्रकैदी को हिरणमगरी थाना पुलिस ने शनिवार को लकड़वास स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया।
एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि भैंसड़ा कला (डबोक) निवासी मोहन पुत्र गणेश कालबेलिया को अप्रेल 2018 में न्यायालय ने हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। टीबी की बीमारी होने पर सजा वाले दिन भी चालानी गार्ड उसे अस्पताल से कोर्ट लेकर पहुंचे थे। इससे पूर्व भी उसका अजमेर व उदयपुर में इलाज चल रहा था। उसकी हालत बिगडऩे पर टीबी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसकी देखरेख में चार चालानी गार्ड अस्पताल में लगाए गए थे लेकिन 14 मई 2018 को आरोपी मोहन गार्ड को धक्का देकर जंगल में भाग निकला था।
READ MORE : सीमा पर तनाव से कई तरह के अटकलें, उदयपुर के आसमान में मंडराएं मिग-27 और सुखोई

काफी तलाश पर भी वह नहीं मिला। इस संबंध में अम्बामाता थाने में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी के बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर हिरणमगरी थानाधिकारी डॉ.हनवंतसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एएसआई हमेरलाल, हेडकांस्टेबल विक्रमसिंह, कांस्टेबल देवेन्द्र व उपेन्द्र ने आरोपी मोहन कालबेलिया को लकड़वास में उसके ससुराल से धरदबोचा।
गौरतलब है कि आरोपी मोहन कालबेलिया ने अपने साथी भूरा उर्फ भूरीया व लालूराम के साथ मिलकर गत 4 मई 2015 को साकरोदा (प्रतापनगर) में उदीबाई पत्नी गोवर्धन लोहार की धारदार हथियार से पैर काट कर हत्या के बाद चांदी के कड़े निकाल लिए थे। मामले में उम्रकैद की सजा के बाद से मोहन कालबेलिया केन्द्रीय कारागार में सजा भुगत रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो