बेनतीजा रही वार्ता

बेनतीजा रही वार्ता

Surendra Singh Rao | Publish: Jul, 22 2019 02:05:14 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

हत्या का लगाया आरोप

उदयपुर. कोटड़ा थानान्तर्गत मेड़ी क्षेत्र में हुई युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप मढ़ दिया है। युवक जयंती पुत्र मावा कोटड़ा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव गांधी सरना गुजरात का निवासी है। परिजनों ने बताया कि जयंती की सगाई मेड़ी गांव की एक युवती से की गई।
वह दस दिन पूर्व ससुराल गया हुआ था परन्तु 20जुलाई को दोपहर करीब 1 बजे किसी अनजान नंबर से जयंती का फोन उसके भाई रामा के मोबाइल पर आया। रामा ने बताया कि सामने से फोन पर आ रही आवाज सुनकर आवाज जयन्ती की होने का यकीन हो गया। रामा ने बताया कि फोन पर बात करते वक्त जयन्ती काफी घबराया हुआ था। जयन्ती ने फोन पर बताया कि उसने उसकी मंगेतर को उसके कथित प्रेमी के साथ मे देख लिया है और वह अभी किसी और के घर जाकर अन्य व्यक्ति के नंबर से कॉल कर रहा है साथ ही तुरंत रामा को मेड़ी बुलवा लिया। रामा तुरंत मेड़ी के लिए निकल गया। 2 बजे के करीब मेड़ी पहुंचने पर जयंती रामा को अचेत अवस्था मे मिला। रामा उसे लेकर तुरंत गुजरात रवाना हुआए परंतु रास्ते मे ही जयंती की मौत हो गई। परिजनों ने आशंका जताई कि उसे जबरन कीटनाशी पिला दिया गया। जिससे उसकी मृत्यु हुई। परिजन उसके शव को लेकर रात करीब 12 बजे कोटड़ा पहुंचे व शव कोटड़ा मुर्दाघर मेंं रखकर पुलिस को सूचना दी। रविवार सुबह मृतक पक्ष की और से सेकड़ों महिलाएं व पुरुष कोटड़ा के गांधी मैदान में जमा हो गए। दोपहर लगभग 12 बजे के पश्चात मेड़ी गांव से भी पंच बातचीत के लिए कोटड़ा पहुंचे। इसके बाद दोनों पक्षो के बीच शुरू हुई वार्ता देर शाम लगभग 5 बजे बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गई। बातचीत के दौरान जहां मृतक पक्ष पूरे समय युवक की मृत्यु को हत्या बताने पर अड़ा रहा वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप को सिरे से खारिज कर इसे कीटनाशी पीकर खुदकुशी बताया। खींचतान के बाद देर शाम मेड़ी से आये पंच अपने गांव लौट गए। मृतक पक्ष के लोग भी शव को मुर्दाघर में छोड़कर घर रवाना हो गएद्ध सोमवार सवेरे फिर से दोनों पक्षो के बीच बातचीत शुरू होने की संभावना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned