90 साल की बुुुुुुजुर्ग मह‍िला की चाकू से गोद निर्मम हत्या, शक की सुई बेटी पर जो हुई घर से गायब

murder in udaipur चाकुओं से गोद कर old woman murder वृद्धा की निर्मम हत्या, मृतका की बेटी घर से गायब

By: madhulika singh

Updated: 03 Jan 2020, 02:59 PM IST

उदयपुर. भूपालपुरा क्षेत्र के सरदारपुरा इलाके में गली नंबर 1 में चाकुओं से गोद कर एक old woman murder वृद्धा की निर्मम हत्या कर दी गई। प्रारंभिक जांच में Murder in Udaipur हत्या के कारणों को लेकर अभी स्पष्ट खुलासा नहीं हुआ है। हालाांकि मृतका की बेटी घर से गायब है जिस पर भी शक करने से इनकार नहीं किया जा सकता।
udaipur Police पुलिस ने बताया कि 90 वर्षीय केसर देवी पुरोहित अपने पति चंद्रशेखर पुरोहित व बेटी स्वीटी के साथ घर में अकेली रहती थी। उसके तीन पुुुत्र अलग-अलग जगह रह रहेे थेे। पिछले डेढ़ माह से बेटी पति से अनबन हाेेेने पर मां-बाप के साथ रह रही थी। गुरुवार रात को केसरबाई अपनी बेटी स्‍वीटी के साथ अलग कमरे में थी और पत‍ि अलग कमरे में सो रहे थे। शुक्रवार सुबह नौकरानी घर पर आई तब मृृृतका के कमरे में खून देखकर चिल्लाई। कमरे से रसोई तक घसीटने तक निशान थे और बेेेेेेसमेंट मेें मह‍िला की लाश पड़ी थी। उसके मुंह पर चाकू से वार किए थे और गर्दन पर भी वार किए हुए थे।
सूचना पर एडिशनल एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, उपाधीक्षक राजीव जोशी, भूपालपुरा थानाधि‍कारी संजय शर्मा, सूरजपोल थानाधि‍कारी राम सुमेर मय जाप्ते पर पहुंचे। पुलिस के साथ डॉग स्‍‍‍क्‍वाड और एफएसएल टीम भी आई। पुुुुल‍िस ने आवश्‍यक कार्रवाई के बाद शव को मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से बेटी फरार है जो मानसिक रूप से अस्वस्थ बताई जा रही है। उसकी तलाश की जा रही है। उसके आने के बाद ही हत्‍या का खुुुुुुलासा हो पाएगा।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned